Sunday , July 14 2024

अब केआरके के निशाने पर कंगना रनौत, कथित प्रेमी के साथ तस्वीर पोस्ट कर कहा, ये तो लव जिहाद

एक्टर कमाल राशिद खान अपनी फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले केआरके अकसर ही किसी ना किसी सेलिब्रिटी को लेकर विवादित बयान देते हैं, फिर चर्चा में छा जाते हैं, केआरके एक बार फिर कुछ ऐसा ही करते नजर आ रहे हैं, आये दिन किसी ना किसी सेलेब को लेकर विवादित ट्वीट करने वाले केआरके ने इस बार कंगना रनौत से पंगा लिया है।

कंगना को लेकर ट्वीट
एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर केआरके ने एक ट्वीट किया था, हालांकि कुछ देर बाद उन्होने उस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया, एक्टर ने अपने ट्वीट में कंगना को लेकर दावा किया कि वो इमरान नाम के एक शख्स को डेट कर रही है, इसके साथ ही उन्होने लव जिहाद को लेकर भी एक्ट्रेस पर निशाना साधा, केआरके ने कंगना की दो तस्वीरें भी ट्वीट की थीं, जिसमें वो एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं।

ये तो लव जिहाद है दीदी
केआरके ने दावा किया है कि फोटो में एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहा शख्स इमरान है, जिसे इन दिनों एक्ट्रेस डेट कर रही हैं, अपने ट्वीट में कमाल राशिद खान लिखते हैं, ब्रेकिंग न्यूज- कंगना रनौत इमरान नाम के एक इजिप्टियन लड़के को डेट कर रही हैं, ये तो लव जिहाद है दीदी, आपसे ये उम्मीद नहीं थी, हालांकि रात 8 बजे के करीब किये इस ट्वीट को बाद में उन्होने डिलीट कर दिया।

कंगना ने पोस्ट की थी
आपको बता दें कि कंगना रनौत ने 28 जुलाई को ही एक शख्स के साथ तस्वीर पोस्ट की थी, फोटो में मौजूद शख्स का जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए एक्ट्रेस ने ये तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो शख्स को केक खिलाती दिख रही हैं, कंगना ने अपने पोस्ट में इस शख्स का नाम रिजवान लिखा है, जबकि केआरके इसे इमरान बता रहे हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch