Friday , April 26 2024

अब पवन सिंह की वजह से गालियां सुन रही त्रिशाकर मधु, माफी मांगते हुए कही मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु बीते कुछ दिनों से अपने निजी पलों के वीडियो लीक की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं, उन्होने ये वीडियो खुद शूट किया था, हालांकि लीक किसने किया इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है, मूल रुप से बंगाल की रहने वाली त्रिशा भोजपुरी फिल्मों में अच्छा खासा नाम कमा चुकी हैं।

फैंस से माफी
सोशल मीडिया पर त्रिशाकर मधु को खूब ट्रोल किया जा रहा है, इस बीच उन्होने अपने फैंस से माफी मांगी है, साथ ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह से भी मदद की गुहार लगाई है, आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर त्रिशा कुछ भी पोस्ट करती है, तो उनके कमेंट्स सेक्शन में आपत्तिजनक कमेंट्स की बाढ आ जाती है।

पवन सिंह से गुहार
भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह से मदद मांगते हुए मधु ने लिखा, आप लोग कुछ भी गलत-सलत कमेंट ना करें, मैं हेल्प मांग रहा हूं पवन सिंह से इसलिये, उनके साथ तस्वीर लगाई है, क्योंकि मुझे पता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर सच में कोई मदद करता है, तो वो पवन सिंह जी हैं, बाकी लोग बस लंबी-लंबी बातें करते हैं।

हो रही ट्रोल
जैसे ही त्रिशाकर मधु ने ये पोस्ट की, उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जाने लगा, एक ने लिखा, पवन भइया को बदनाम करना चाहती हो, तुमको एक्टर किसने बना दिया, भोजपुरी सिनेमा में पहली बार ऐसा सुनने को मिला है, तुम माफी के लायक नहीं हो, एक ने लिखा, इतने हिट गाने दिये फिर भी आपके फॉलोवर नहीं बढे, लेकिन जब से आपने वो वीडियो बनाया, आपके फॉलोवर्स की बाढ आ गई है। ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने माफी मांगते हुए लिखा, प्लीज आप लोग, हेल्प नहीं कर सकते हैं, तो गाली मत दें, मैं मानती हूं कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch