Saturday , April 27 2024

टी-20 विश्वकप का टिकट कटा सकते हैं ये तीन भारतीय खिलाड़ी, इन दिग्गजों का टूटेगा सपना

टी-20 विश्वकप 2021 में अब बहुत कम समय बचा है, 17 अक्टूबर से टी-20 विश्वकप का आगाज यूएई की धरती पर होने जा रहा है, कई देसों ने टी-20 विश्वकप के लिये अपनी टीम का ऐलान कर दिया है, लेकिन टीम इंडिया ने अभी तक ऐसा नहीं किया है, चयनकर्ता टी-20 विश्वकप के लिये मजबूत टीम उतारना चाहेंगे, जो मैच जिता सके, बीसीसीआई टी-20 विश्वकप के लिये ऐसी टीम उतारना चाहेगा, जिसमें विस्फोटक बल्लेबाजों की भरमार हो, जो मैच पलटने का दम रखते हों, ऐसे 3 खिलाड़ी हैं, जिन्हें पहली बार टी-20 विश्वकप का टिकट मिल सकता है।

पृथ्वी शॉ

टी-20 विश्वकप के लिये चयनकर्ता बतौर ओपनर पृथ्वी शॉ को मौका दे सकते हैं, ऐसे में पृथ्वी शिखर धवन का पत्ता काट सकते हैं, शिखर धवन का टी-20 में स्ट्राइक रेट इन दिनों कुछ खास नहीं रहा है, पृथ्वी का बल्ला इन दिनों खूब रन उगल रहा है, भारतीय टीम में पृथ्वी का दावा मजबूत माना जा रहा है।

सूर्य कुमार यादव
टी-20 विश्वकप टीम में सूर्यकुमार यादव की जगह तय मानी जा रही है, टी-20 विश्वकप टीम में सूर्य कुमार यादव नंबर 5 पर बल्लेबाजी के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं, सूर्य मैदान के चारों तरफ शॉट खेलने में माहिर हैं, ऐसे में अगर वो नंबर 5 पर खेलते हैं, तो श्रेयस अय्यर की जगह खतरे में है, अय्यर चोट की वजह से लंबे समय से क्रिकेट से बाहर हैं।
चेतन सकारिया

टी-20 विश्वकप टीम में चेतन सकारिया को मौका दिया जा सकता है, चेतन के पास गेंदों को दोनों तरफ स्विंग कराने की काबिलियत है, ऐसे में ये गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का टी-20 विश्वकप टीम में पत्ता काट सकता है, आईपीएल 2021 में अच्छे प्रदर्शन के बाद चेतन को भारतीय टीम में जगह मिली थी, आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिये खेलने वाले चेतने के पिता ऑटो ड्राइवर थे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch