Thursday , April 25 2024

नुसरत जहां बनी मां, तो सामने आया पूर्व पति निखिल जैन का रिएक्शन, कही ऐसी बात

बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने गुरुवार को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है, नुसरत से अलग रह रहे पति निखिल जैन भी इस गुड न्यूज पर रिएक्ट किया है, बता दें कि नुसरत ने साल 2019 में कोलकाता बेस्ड बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उनमें खटपट शुरु हो गई, जिसके बाद से दोनों अलग-अलग रहने लगे।

प्रेग्नेंसी की खबर

पति निखिल जैन से अलग होने के बाद ही नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी खबर आई थी, जिसे लेकर निखिल जैन ने कहा था कि वो नुसरत के बच्चे के पिता नहीं हैं, क्योंकि काफी दिनों से दोनों दूर रह रहे हैं।

खुशी जताई

लेकिन अब निखिल जैन ने नुसरत के मां बनने पर खुश जताई है, आजतक बांग्ला के साथ बातचीत करते हुए निखिल ने कहा, नुसरत के साथ मेरे जो मतभेद हैं, वो मुझे उन्हें बधाई देने से नहीं रोक सकते, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, बच्चे की अच्छी स्वास्थ्य की कामना करता हूं, भगवान करे बच्चा सुपर हेल्दी हो, उसका भविष्य भी समृद्ध हो।

यश दास गुप्ता साथ में मौजूद

आपको बता दें कि नुसरत जहां को बुधवार को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होने 26 अगस्त गुरुवार को बेटे को जन्म दिया, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान यश दासगुप्ता नुसरत के साथ मौजूद थे, बताया जा रहा है कि नुसरत ने डॉक्टरों से रिक्वेस्ट की थी, कि यश को उनकी डिलीवरी के दौरान वहीं रहने दिया जाए, यश ने ही बच्चे के जन्म और उनकी सेहत को लेकर सबको जानकारी दी थी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch