Tuesday , October 4 2022

इस कारण 20 साल के युवक ने मां, पिता, बहन और नानी का किया बेरहमी से कत्ल, पुलिस भी सन्‍न

हरियाणा के रोहतक से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है । यहां विजय नगर इलाके में चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में जानकारी दी कि इन चार लोगों की हत्या किसी बाहरी आदमी ने या किसी बदमाश ने नहीं बल्कि परिवार के ही 20 साल के लड़के ने की थी।

बेटे ने ही मार डाला

पॉपर्टी डीलर के घर के एक-एक सदस्‍य की हत्‍या करने वाला उसका अपना ही 20 साल का बेटा निकला, लड़के ने अपने पिता, मां, बहन और नानी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले का खुलासा होने के बाद रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने मीडिया को जानकारी दी । उन्‍होंने बताया कि मृतक के बेटे अभिषेक ने 27 अगस्त को परिजनों की हत्या कर दी थी।

हत्‍या के कारण का पता नहीं

एसपी ने कहा कि हत्या के पीछे कोई व्यक्तिगत कारण हो सकता है, या फिर कोई वित्‍तीय परेशानी भी हो सकती है । युवक से पूछताछ की जा रही है । एसपी ने बताया कि अभिषेक को मंगलवार रात ही गिरफ्तार कर लिया गया था, उसे स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस रिमांड ली जाएगी । ताकि उससे हथियार समेत हत्या के कारणों के बारे में पूछताछ हो सके।

दोस्‍तों की मदद से हत्‍या की संभावना

पुलिस ने बताया कि इन हत्याओं में अभिषेक के दोस्तों और परिवार के कुछ और लोगों की मिलीभगत से इनकार नहीं कर सकते । एसपी ने बताया कि पड़ोस से मिले सीसीटीवी फुटेज और अभिषेक से लगातार पूछताछ से उन्हें कुछ सुराग हाथ लगे हैं । कुछ समय में सब साफ हो जाएगा ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.