Saturday , September 18 2021

KBC: जब कंटेस्टेंट ने की शाहरुख खान की इंसल्ट, बोलीं- मुझे आपसे गले मिलने का शौक नहीं

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक में काम किया है. बड़े पर्दे के चलते जहां दुनियाभर में उनके बड़ी संख्या में फैन्स हैं तो छोटे पर्दे पर भी वह काफी हिट रह चुके हैं. उन्होंने कुछ सालों पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट किया था. उस समय अमिताभ बच्चन की तबीयत के उनका साथ नहीं देने की वजह से साल 2007 में शाहरुख ने केबीसी का वह सीजन होस्ट किया.

यह हुआ था किस्सा
अर्चना जब शो से जा रही थीं, तब उन्होंने शाहरुख की एक्टिंग स्किल्स को जज करके अपमान किया और फिर गले मिलने से भी मना कर दिया. चूंकि, अर्चना केबीसी पर शाहरुख खान की मेहमान थीं, इसलिए एक्टर ने इस पूरी सिचुएशन को किसी तरह से संभाला. कंटेस्टेंट पेशे से लेक्चरर थीं और जब वह एक सवाल का जवाब देने में असफल रहीं तो शो छोड़ दिया. शाहरुख ने उनसे रिक्वेस्ट की कि क्या वह ऑडियन्स में बैठीं उनकी मां को चेक दे सकते हैं. एक्टर ने कहा था, ”आप बहुत स्ट्रिक्ट हैं, लेकिन यदि मैं यह चेक आपकी मां को दे दूं तो क्या आप बुरा तो नहीं मान जाएंगी? मुझे पूरा भरोसा है कि वह मुझसे गले लगने से भी मना नहीं करेंगी.”

केबीसी पर शाहरुख खान का यह एपिसोड फिर से सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. यूजर्स कई बार पुराने वीडियोज देखते रहते हैं और इसी कड़ी में यह वीडियो फिर से चर्चा में आ गया है. वहीं, इस सीजन के बाद अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से केबीसी में वापसी कर ली थी और अब तक उसे होस्ट कर रहे हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति