Friday , March 29 2024

अवैध संबंधों के शक में बीच सड़क पर पत्नी को मार डाला, 7 महीने पहले हुई थी लव मैरिज

नोएडा/लखनऊ। नोएडा में अवैध संबंध के शक में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी ने शव को गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में फेंक दिया। गुरुवार सुबह मृतका की पहचान फेस 3 थाना क्षेत्र निवासी रंजीता के रूप में हुई, जिसके बाद फेस 3 थाना पुलिस ने उसके पति को हिरासत में ले लिया। हालांकि, मामला इंदिरापुरम थाने से जुड़ा होने के कारण इंदिरापुरम पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई।

पुलिस के अनुसार, बुधवार शाम वह रंजीता को इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में दवाई दिलाने गया था। टेंपो से उतरने के बाद रंजीता किसी से फोन बात करते हुए आगे चली गई। कुछ देर बाद लालता प्रसाद पीछे से पहुंचा तो उसने रंजीता को किसी युवक के साथ देख लिया। इसके बाद युवक तो मौके से फरार हो गया, लेकिन लालता प्रसाद में रंजीता की चुन्नी से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को कनावनी में सत्यम फार्म हाउस के पास छोड़कर आ गया। गुरुवार को महिला के शव की पहचान रंजीता के रूप हो गई थी।

फेसबुक दोस्त से मिलने लखनऊ से आई किशोरी

नोएडा (सं) | फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद एक किशोरी अपने दोस्त से मिलने के लिए लखनऊ से परिजनों को बिना बताए कैब बुक कर नोएडा आ गई। शुक्रवार को नोएडा पुलिस ने किशोरी को नोएडा सेक्टर 143 से बरामद कर लिया।

लखनऊ के एक थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी की कुछ महीने पहले फेसबुक पर नोएडा के सेक्टर-143 में रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई। 11 सितंबर को किशोरी परिजनों को बिना बताए कैब बुक कर लखनऊ से नोएडा आ गई और सेक्टर-143 में युवक के साथ रहने लगी। किशोरी के ना मिलने पर उसके परिजनों ने इस मामले में अपने थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। जानकारी पर नोएडा पुलिस ने शुक्रवार को किशोरी को सेक्टर-143 से बरामद कर लिया। नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया है और लखनऊ पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch