Thursday , October 28 2021

आर-पार के मूड में कैप्टन, सिद्धू देश के लिये खतरा, राहुल-प्रियंका के लिये कही ऐसी बात

नवजोत सिंह सिद्धू के साथ जारी विवाद तथा सीएम की कुर्सी गंवाने के बाद अब कैप्टन अमरिंदर सिंह आर-पार के मूड में दिख रहे हैं, वो कांग्रेस नेतृत्व के खिलाफ खुलकर बगावती मूड में आ चुके हैं, पार्टी पहले कोशिश करती रही है कि सिद्धू तथा कैप्टन के विवाद विवाद सुलझ जाये, लेकिन ऐसा नहीं हो सका, बल्कि अब कैप्टन ने अपना रुख बदल लिया है।

राहुल-प्रियंका पर निशाना

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को अनुभवहीन कहा है, इसके साथ ही कैप्टन ने कहा कि अगर कांग्रेस सिद्धू को आगामी विधानसभा चुनाव में सीएम का चेहरा बनाती है, तो सिद्धू को सीएम बनने से रोकने के लिये कोई भी कुर्बानी देंगे, पूर्व सीएम ने सिद्धू के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारने की चेतावनी दी है, सिद्धी तथा कैप्टन के बीच विवाद का सीधा असर पंजाब में कांग्रेस की सत्ता पर पड़ेगा, दोनों की कलह से कहीं कांग्रेस पंजाब में सत्ता से बाहर ना हो जाए।

सिद्धू को बताया देश के लिये खतरा

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को देश के लिये बड़ा खतरा बताया है, उन्होने कहा कि ये पंजाब के लिये दुखद स्थिति है, जो सिद्धू अपना मंत्रालय ही नहीं संभाल सकते, वो कैसे कैबिनेट मैनेज करेंगे। इतना ही नहीं पहली बार कैप्टन ने राहुल और प्रियंका गांधी पर भी खुलकर बोले, कैप्टन ने वायनाड सांसद राहुल तथा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को अनुभवहीन बताया, उन्होने कहा कि उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे हैं, कैप्टन ने कहा कि वो सैनिक हैं और वो इस लड़ाई में पीछे नहीं हटेंगे।

कौन सा दांव चलेंगे कैप्टन

नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी में जंग शुरु हो गई थी, आखिरकार सिद्धू खेमे ने कैप्टन का तख्तापलट कर ही दिया, अब देखना ये होगा, कि कैप्टन अपने अपमान का बदला कैसे लेते हैं, आने वाले चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ वो कौन सा दांव चलते हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति