Thursday , October 28 2021

बर्लिन एयरपोर्ट पर गाँजा के साथ पकड़ी गई थीं गौरी खान? बताया गया था ‘ड्रग एडिक्ट’: NCB ने किया आर्यन को गिरफ्तार तो लोगों ने दिलाई याद

बॉलीवुड में 30 वर्षों से सक्रिय अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें शनिवार (2 अक्टूबर, 2021) की रात 7 अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया था। मेडिकल जाँच के बाद उनकी कोर्ट में पेशी होगी। फिर उन्हें रिमांड पर भेजा जा सकता है। क्या आपको उन मीडिया रिपोर्ट्स के बारे में पता है, जिसमें बर्लिन में गौरी खान के गाँजा के साथ पकड़े जाने का जिक्र था?

गौरी खान पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। वो शाहरुख़ खान की पत्नी और आर्यन की माँ हैं। बताया जा रहा है कि आर्यन खान समेत अन्य आरोपितों के पास से किस्म-किस्म के ड्रग्स भी बरामद हुए हैं। इधर ‘Koimoi’ नाम की मनोरंजन वेबसाइट ने फिर से गौरी खान वाले मुद्दे पर रिपोर्ट प्रकाशित की है। इसमें लिखा है कि कथित तौर पर गौरी खान को बर्लिन एयरपोर्ट पर गाँजा (Mrijuana) के साथ पकड़ा गया था।

इसमें लिखा है कि गौरी खान के बर्लिन एयरपोर्ट पर पकड़े जाने के सम्बन्ध में कोई आधिकारिक बयान कहीं भी मौजूद नहीं है। लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स इस आरोप के आधार पर बने थे कि उनके पास से गाँजा पकड़ा गया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें ‘ड्रग एडिक्ट’ तक भी बताया गया था, लेकिन उन्होंने एक लाइफस्टाइल मैगजीन को साक्षात्कार देते हुए इन आरोपों को नकार दिया था। उन्होंने कहा था कि ऐसी ख़बरों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

बताया जाता है कि गौरी खान को तब जाने दिया गया था और उनकी गिरफ़्तारी नहीं हुई थी, क्योंकि उनके पास से गाँजा की जो मात्रा मिली थी वो सिर्फ एक व्यक्ति के प्रयोग के लिए ही थी। बर्लिन या भारत के एयरपोर्ट् प्रशासन ने कभी उनका नाम सार्वजनिक नहीं किया। सिर्फ ये खबर चली कि उन्हें बर्लिन में पकड़ा गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स मामले में NCB की रडार पर आए थे।

उधर जेजे अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के बाद आर्यन खान को वापस मुंबई के NCB दफ्तर लाया गया है। उनके साथ-साथ अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया गया है। अधिवक्ता सतीश मानशिंदे भी NCB के दफ्तर पहुँचे थे। शाहरुख़ खान के बेटे का केस वही लड़ेंगे। शाहरुख़ खान फ़िलहाल स्पेन में ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। आर्यन और अरबाज पुराने दोस्त हैं और साथ में उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति