Wednesday , May 25 2022

Bhabi Ji Ghar Par Hai की नई अनीता भाभी बनीं ये एक्ट्रेस, Neha Pendse को किया रिप्लेस

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस बीच शो में कई एक्टर आए और गए. अब इसी लिस्ट में नेहा पेंडसे  (Nehha Pendse) का नाम भी शामिल हो गया है. नेहा कुछ ही समय पहले सौम्या टंडन की जगह शो में ‘अनीता मिश्रा’ का किरदार निभाने आई थीं. लेकिन अब एक हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है. शो में अब इस किरदार में  विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) नजर आने वाली हैं.

विदिशा ने बताया खुद को परफेक्ट

हालांकि बीते दिनों से यह कयास लगाए जा रहे थे कि शो में यह बदलाव होने वाला है क्योंकि नेहा के संग मेकर्स की अनबन चल रही थी. वहीं अब टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि जल्द ही शो में अनीता भाभी के किरदार में विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) नजर आएंगी. उन्होंने इस रोल के लिए खुद को परफेक्ट बताया है.

काफी एक्साइटेड हैं विदिशा 

इस खबर की पुष्टि करते हुए विदिशा श्रीवास्तव ने मीडिया से बात की है. उन्होंने इस रोल को पाने की बात सुनकर कहा कि उनके लिए यह ना केवल अच्छा मौका है बल्कि एक बड़ा चैलेंज भी है. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरा मानना है कि निर्माताओं ने इस किरदार के लिए कई एक्ट्रेसेस का ऑडिशन लिया होगा. लेकिन मुझे रातों-रात फाइनल कर दिया गया. मुझे लगता है कि मैं लुक और परफॉर्मेंस दोनों के मामले में इस रोल के लिए परफेक्ट हूं. भाभीजी घर पर हैं निश्चित रूप से मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ है और इसे मेरा अब तक का सबसे बड़ा ब्रेक कहा जा सकता है.’

कॉमेडी जोन में भी एंट्री

विदिशा ने इस रोल को लेकर बात करते हुए सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे की तारीफ की. उन्होंने कहा कि अब तक जिस तरह से दोनों अभिनेत्रियों ने इस रोल को निभाया और लोगों का दिल जीता तो अब मेरे ऊपर भी इसकी जिम्मेदारी है कि किरदार के साथ न्याय करूं. उन्होंने यह भी कहा कि मैं अपना बेस्ट दूंगी और पूरे विश्वास के साथ रोल प्ले करूंगी. दर्शक मुझे नई अनीता भाभी के रूप में पसंद और स्वीकार करते हैं, वो मेरे कंट्रोल से बाहर है. मैं केवल उम्मीद कर सकती हूं कि वो मुझे पसंद करेंगे.

इन शोज में आ चुकी हैं नजर

आपको बता दें कि विदिशा शो में भी भले ही नई हैं लेकिन इंडस्ट्री में वह अपना लोहा मनवा चुकी हैं. इस शो के पहले वह ‘ये हैं मोहब्बतें’,  ‘मेरी गुड़िया’, ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति