Friday , April 26 2024

डिजायनर बिकिनी में अवनीत कौर ने दिखाया टोन्‍ड फिगर, लेट-लेटकर दिए कई पोज, मालदीव में मस्‍ती

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर जितनी खूबसूरत हैं, उतना ही दिलकश उनका अंदाज है । अवनीत इन दिनों मालदीव में हैं, उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । एक्ट्रेस का बिकिनी अवतार चर्चा में है । वेल सोशल मीडिया स्टार भी बिकिनी ट्रेंड फॉलो करने से खुद को कैसे रोक पातीं ।

वायरल हो रहीं तस्‍वीरें

अवनीत कौर इन दिनों मालदीव में अपना क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रही हैं । वो इन मोमेंट्स की तस्‍वीरें क्लिक करना नहीं भूल रहीं । खास तौर पर उनका बिकिनी अंदाज । एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज और किलर पोज पर उनके फैंस अपना दिल हार रहे हैं ।

प्रिंटेड बिकिनी में लग रहीं दीवा
इन फोटोज में अवनीत व्हाइट कलर की प्रिंटेड बिकिनी में डीवा लग रही हैं, एक्ट्रेस तस्वीरों में लेटकर बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं । अवनीत के एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं । उनकी तस्‍वीरें देखकर उनके फैंस की सांसें थम सकती हैं ।

कोई लिख रहा हॉट तो कोई कह रहा गजब
अवनीत की बिकिनी फोटोज को लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं । एक यूजर ने अवनीत की तारीफ में हॉट लिखा है, किसी ने लिखा है सैक्‍सी, तो वहीं कुछ अवनीत को अमेजिंग बता रहे हैं । आपको बता दें अवनीत कौर चाइल्‍ड एक्‍टर के तौर पर काम करती आ रही हैं । अब वो सोशल मीडिया पर सेंसेशन हैं । एक डांसर और एक्ट्रेस होने के साथ एक फैशन डीवा भी हैं।

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch