Friday , April 26 2024

‘कप्तान भी कुछ नहीं कर सकता…’, ऋषभ पंत को लेकर बोले भुवनेश्वर कुमार

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज़ का दूसरा मैच रविवार को कटक में खेला जाना है. पहले मैच में टीम इंडिया की करारी हार हुई थी, 211 का बड़ा स्कोर बनाने के बाद भी टीम इंडिया के बॉलर्स इस स्कोर को नहीं बचा पाए थे. अब दूसरे मैच से पहले भुवनेश्वर कुमार ने उस हार पर बात की है.

टीम इंडिया के बॉलर भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि स्क्वॉड में इस वक्त सीनियर बॉलर्स नहीं हैं, जूनियर बॉलर्स को अपने परफॉर्मेंस में सुधार करना होगा. हमें उम्मीद है कि दूसरे मैच में हम कमबैक करेंगे.

साउथ अफ्रीका के लिए पहले मैच में हीरो रहे डेविड मिलर को लेकर भी भुवनेश्वर कुमार से सवाल हुआ. भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि डेविड मिलर को बॉलिंग करना काफी मुश्किल है. मैं तो चाहूंगा कि साउथ अफ्रीका की टीम डेविड मिलर को ही ड्रॉप कर दे, लेकिन वो ऐसा नहीं करेंगे.

भुवनेश्वर कुमार ने ऋषभ पंत की कप्तानी पर भी बात की. उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत एक युवा कप्तान हैं, वो उनका पहला मैच था. ऐसे में ये हर किसी के साथ होता है, हमें उम्मीद है कि वो आगे के मैच में बेहतर प्रदर्शन करेगा.

आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज़ का पहला मैच दिल्ली में खेला गया था. यहां टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 211 का स्कोर बनाया था, लेकिन साउथ अफ्रीका ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. ये पहली बार हुआ था कि टीम इंडिया 200+ स्कोर बनाकर भी कोई टी-20 मुकाबला हार गई थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch