Wednesday , June 29 2022

‘धोनी का दिमाग…’, दिनेश कार्तिक से हुआ सवाल तो दिया ये जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन में शानदार प्रदर्शन में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने शानदार प्रदर्शन किया था. कार्तिक ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए फिनिशर का रोल निभाते हुए 183.33 की स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए थे. इस बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत दिनेश कार्तिक की अरसे बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है.

कार्तिक ने बताया, ‘अगर मेरे पास उड़ने की क्षमता होती, तो मैं अलास्का के लिए उड़ान भरता. मैंने अलास्का के बारे में बहुत अच्छी बातें सुनी हैं. अगर मुझे दिमाग को पढ़ने की क्षमता दी गई होती, तो एमएस धोनी के दिमाग को पढ़ने की कोशिश करता. दिनेश कार्तिक ने कॉफी के बजाय चाय को भी चुना और बताया कि जब भी वह तमिलनाडु से बाहर जाते हैं तो उन्हें चाय पीने का काफी मौका मिलता है.

रोनाल्डो हैं कार्तिक के फेवरेट प्लेयर

रोजर फेडरर और राफेल नडाल के बीच कार्तिक ने रोजर फेडरर को चुना. कार्तिक ने यह भी कहा कि उन्हें क्रिस्टियानो रोनाल्डो से ज्यादा मेसी को देखना पसंद है. कार्तिक ने बताया, ‘मुझे लगता है कि मेसी थोड़ा अलग हैं और मैंने जो कुछ देखा है उसमें मुझे देखने में मजा आता है. कार्तिक ने बताया कहा कि उन्हें अपने साथियों के साथ मूवी नाइट्स में टीम डिनर पसंद है.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में कार्तिक को ज्यादा बैटिंग करने का मौका नहीं मिला था. दिल्ली में खेले गए उस मुकाबले में कार्तिक 1 रन बनाकर नाबाद रहे थे. अब कार्तिक बाकी मैचों में अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.