Friday , April 19 2024

विराट कोहली को हुआ कोरोना? इंग्लैंड दौरे के बीच आया BCCI का जवाब

टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर कोरोना का साया मंडराने लगा है. टीम इंडिया (Team India) के इंग्लैंड पहुंचने से पहले ही रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उसके बाद अब रिपोर्ट्स चल रही हैं कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी कोरोना की चपेट में आए थे, लेकिन अब वह फिट हैं.

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि विराट कोहली (Virat Kohli) जब मालदीव से छुट्टियां मना कर आए थे, उसके बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि टीम इंडिया जब इंग्लैंड के लिए रवाना हुई तबतक विराट कोहली फिट हो गए थे. ऐसे में वह टीम के साथ ही इंग्लैंड पहुंचे.

BCCI की ओर से आया जवाब

इन रिपोर्ट्स पर कुछ आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. लेकिन अब बीसीसीआई के ट्रेज़रर अरुण धूमल ने इसपर प्रतिक्रिया दी है. अरुण धूमल ने विराट कोहली के कोरोना पॉजिटिव होने की बातों पर कहा कि यह मेरी जानकारी में नहीं हैं, वह पूरी तरह से फिट हैं और सही हैं.

हाल ही में यह भी बताया गया था कि बीसीसीआई की ओर से टीम इंडिया को वॉर्निंग दी गई है. टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर घूम रही थीं, जिसमें वह फैन्स के साथ तस्वीरें क्लिक करवा रहे थे.

गौरतलब है कि टीम इंडिया 16 जून को ही इंग्लैंड पहुंच गई थी. भारतीय टीम को 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है. टेस्ट मैच के अलावा तीन मैच की टी-20 सीरीज़ और तीन मैच की वनडे सीरीज़ भी होनी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch