Tuesday , August 16 2022

‘अफसर फोन नहीं उठा रहे’, UP के मंत्री दिनेश खटीक के बाद अब BJP विधायक की चिट्ठी वायरल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में सब कुछ ठीक चलता नजर नहीं आ रहा है. पहले यूपी के मंत्री दिनेश खटीक का इस्तीफा सामना आया था. केंद्रीय गृह मंत्री को भेजे गए इस्तीफे में उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें दलित होने की वजह से सरकार में सम्मान नहीं मिलता. अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते. अब एक विधायक का पत्र सामने आया है. इसमें एक्जीक्यूटिव इंजीनियर पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

विधायक बंबा लाल दिवाकर ने डीएम और सीडीओ को लिखे पत्र में इंजीनियर रजनीश चंद्र अनुरागी को अक्षम बताकर ट्रांसफर करने और अनुशासनात्मक कार्यवाही करने की मांग की है. विधायक ने आरोप लगाया है कि 5 से 10 बजे तक फोन करने पर भी एक्जीक्यूटिव इंजीनियर ने उनका फोन नहीं उठाया.

योगी के मंत्री चल रहे नाराज

 योगी सरकार में तीन मंत्रियों बृजेश पाठक, जितिन प्रसाद और दिनेश खटीक के नाराज होने की चर्चा है. दिनेश खटीक ने तो अमित शाह को इस्तीफा भी भेज दिया. उधर, जितिन प्रसाद भी नाराज बताए जा रहे हैं. वे दिल्ली में बीजेपी अलाकमान से मिलने भी पहुंचे थे. दरअसल, उत्तर प्रदेश में डॉक्टरों के तबादलोंं और PWD विभाग में तबादलों में भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है. यहां तक कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने जितिन प्रसाद के ओएसडी को भी हटा दिया. साथ ही उनके विभाग के कई अधिकारियों को बर्खास्त कर दिया. इस मामले में जांच भी बैठा दी है. बताया जा रहा है कि जितिन प्रसाद इस कार्रवाई से नाराज चल रहे हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.