Sunday , June 16 2024

सोनाली फोगाट के जीजा ने खोले कई राज, बताया हत्या का मकसद

सोनाली फोगाट मौत मामला मिस्ट्री बनता जा रहा है, अब सोनाली के जीजा ने कई बड़े खुलासे किये हैं, रिपोर्ट के मुताबिक 23 अगस्त की रात आखिरी बार सोनाली की जीजा अमन पुनिया से बात हुई थी, ये बातचीत काफी लंबी हुई, इस बातचीत के दौरान सोनाली डरी हुई थी, वो रो रही थी, कह रही थी कि जीजा जी मैंने परिवार को कुछ समय नहीं दिया, अपना जीवन बर्बाद कर लिया, ये लोग मेरे साथ गलत कर रहे हैं। अमन पुनिया ने इंडिया टीवी से कहा कि सोनाली को उनके पीए और बॉडीगार्ड ने ड्रग दिया, ये बात खुद दोनों ने पुलिस बयान में कबूली है।

ड्रग ओवरडोज हो गया

जीजा अमन पुनिया ने बताया कि सुधीर और सुखविंदर ने कहा कि सोनाली ने खुद ड्रग लिया, लेकिन वो ओवरडोज हो गया, जिससे उनकी हालत बिगड़ी, फिर दोनों उनको लेकर वॉशरुम में गये, अगर उन 3 घंटों में सोनाली को मेडिकल हेल्प मिल जाती, तो उसकी जान बच जाती, लेकिन इन दोनों ने साजिश के तहत ऐसा नहीं होने दिया, दोनों चाहते थे कि सोनाली की मौत हो जाये।

हत्या का मकसद पैसा और संपत्ति

इस इंडिया टीवी ने अमन पुनिया से पूछा कि इसके पीछे क्या कारण है, क्या मोटिव रहा होगा, इस पर जीजा अमन पुनिया ने बताया कि मोटिव साफ है पैसा संपत्ति, ये सोनाली की संपत्ति लेना चाहते थे, ली भी, इसके पीछे राजनीतिक मकसद भी है, सोनाली बीजेपी की नेता थी, गोवा में बीजेपी की सरकार है, लेकिन कोई मिलने नहीं आया, ना नेता ना मंत्री, भले हार्ट अटैक हो या हत्या, मिलने तो आ सकते थे।

दो साथियों ने उनकी हत्या की

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने भी गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमनें उन्होने कहा कि उनकी बहन के दो साथियों ने उनकी हत्या की, ढाका ने कहा कि मौते से कुछ देर पहले सोनाली ने मां, बहन और देवर से बात की थी, तब वो घबराई हुई थी, तथा अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत कर रही थी, भाई के मुताबिक सुधीर सांगवान ने उसका यौन शोषण किया था, फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था, पिछले तीन साल से उसका यौन शोषण किया जा रहा था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch