Friday , September 30 2022

सोनाली फोगाट केस में गोपाल कांडा की एंट्री, परिजनों ने लगाया बड़ा आरोप

सोनाली फोगाट मौत मामला मिस्ट्री बनता जा रहा है, एक के बाद एक नये खुलासे हो रहे हैं, अब इस मामले में गोपाल कांडा का नाम उछला है, जी हां, ये वही गोपाल कांडा हैं, जो कभी गीतिका शर्मा केस की वजह से चर्चा में रहे हैं, गोपाल कांडा फिलहाल विधायक हैं, आइये पूरा मामला आपको बताते हैं।

गोपाल कांडा कनेक्शन

सोनाली फोगाट के घर वालों के मुताबिक सोनाली ने अपने साथ हो रहे इस ज्यादती के बारे में उन्हें पहले नहीं बताया था, बल्कि अपनी मौत से ठीक एक रोज पहले उन्होने अपनी मां, बहन से अपना दर्द साझा किया था, घर वालों ने इस मामले में विधायक गोपाल कांडा पर भी आरोप लगाये हैं, उन्होने कहा कि गोपाल कांडा सोनाली के कातिलों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

कांडा का पुराना आदमी

सोनाली के पीएम सुधीर सांगवान का साथी सुखविंदर गोपाल कांडा का पुराना आदमी है, एमडीएलआर एयरलाइंस के मालिक रहे गोपाल कांडा का विवादों से पुराना नाता रहा है, उन पर उनकी कंपनी में काम करने वाली एक एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा को सुसाइड के लिये विवश करने का आरोप लग चुका है। वो काफी दिनों तक जेल में भी रहे।

छोटी मछलियां

तमाम राजनीतिक पार्टियां इस मामले में लगातार जांच की मांग कर रहे हैं, आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि पीए सुधीर सांगवान और उसका दोस्त सुखविंदर तो छोटी मछलियां हैं, मामले की जांच होने पर कई बड़े मगरमच्छों का चेहरा सामने आ जाएगा।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.