Monday , June 17 2024

सोनाली फोगाट के साथ डांस कर रहा था ‘वो’, बगल में खड़ा होकर देखता रहा सुधीर, नया वीडियो

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट केस में गोवा पुलिस छानबीन कर रही है, साथ ही आधिकारिक तौर पर इस मामले के मास्टर माइंड सुधीर सांगवान और उसके साथ सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है, गोवा पुलिस ने कहा कि सोनाली को ड्रग्स की ओवरडोज दी गई, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई, अब इस बात के कयास लगाये जा रहे हैं कि जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है, वो उसी पार्टी का है, जिसमें सोनाली को ड्रिंक के साथ ड्रग्स दी गई थी।

ड्रग्स की ओवरडोज

गोवा पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस में इस बात की जानकारी दी है कि सोनाली को पार्टी में जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया, उसी से उनकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई, उस पार्टी में 2 और लड़कियां मौजूद थी, जिन्हें पूछताछ के लिये बुलाया गया है, सोनाली फोगाट का पूरा परिवार सुधीर और सुखविंदर पर इल्जाम लगा रहा है।

पार्टी का डांस वीडियो वायरल

सुधीर सांगवान और सोनाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें सुधीर और उसका दोस्त सुखविंदर सोनाली के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं, सोनाली के एक नये डांस वीडियो ने तीनों की केमेस्ट्री उजागर कर दी है, वीडियो में सोनाली सुधीर और सुखविंदर के साथ डांस फ्लोर पर नजर आ रही है, इस वीडियो में तीनों के दरम्यान उलझे रिश्तों के पेंच को देखा और समझा जा सकता है।

36 सेकेंड का वीडियो

हालांकि कुछ लोग इस वीडियो को गुरुग्राम के किसी पब का बता रहे हैं, जबकि कुछ का कहना है कि ये वीडियो सोनाली की मौत से ठीक पहले एक रात गोवा का है, जब तीनों किसी पब में डांस कर रहे थे, 36 सेकेंड के इस वीडियो में सोनाली सुधीर और सुखविंदर के साथ डांस करती दिख रही है, इस दौरान सुखविंदर सोनाली के करीब आता है, उनके साथ कुछ स्टेप्स करता था, वो उन्हें अपनी ओर खींचने लगता है, तो सोनाली खुद को बचाने की कोशिश करती है, वहीं बगल में सुधीर सांगवान सबकुछ देखता रहता है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch