Saturday , October 8 2022

ट्विन टॉवर को लेकर आया अखिलेश का बयान, बोले- भ्रष्टाचार से बनी हर इमारत को ढहा देना चाहिए

इटावा। कल यानी रविवार को नोएडा की बहुचर्चित, बहुमंजिला इमारत ट्विन टॉवर्स को ढहा दिया गया. महज 9 सेकेंड में अवैध रूप से खड़ी की गई बहुमंजिला इमारत को जमींदोज कर दिया गया. भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी इस बिल्डिंग के ढहाए जाने के बाद लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं. नेताओं से लेकर समाजसेवियों तक ने भ्रष्टाचार की इमारत को ढहाए जाने की सराहना की है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी ट्विन टॉवर को गिराए जाने को लेकर बयान जारी किया है.

अखिलेश यादव ने कहा कि ट्विन टाॅवर ही नहीं, भ्रष्टाचार से बनी हर इमारत पर बारूद लगाकर ध्वस्त कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से रोक लगनी चाहिए. भ्रष्टाचारियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी जमकर हमला बोला. औरैया जिले के बिधूना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए ,अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी सरकार का हर वादा, झूठा निकला. उनका हर कथन, जुमला निकला.

केंद्र सरकार पर हमलावर होते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी के बहाने काला धन वापस लाने की बात कही गई थी. लेकिन कोई भी काला धन वापस नहीं आया. नोटबंदी के कारण कई लोगों ने जान तक गंवा दी. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के मंत्री और सरकार के लोग भी सरकार के कामकाज से शर्मिंदा है. उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद, उनके मंत्री , उनके विधायक उनके कामकाज से नाखुश हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.