Friday , October 7 2022

कोहली की खराब फॉर्म के बावजूद उनके फैन हो गए वीरेंद्र सहवाग! विराट की तारीफ में दिया दिल छू लेने वाला बयान

एशिया कप 2022 का आगाज भारतीय टीम ने शानदार तरीके से जीत के साथ ही है. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गये पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 5 विकेट की जीत के साथ रोहित शर्मा ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप की हार का बदला ले लिया है. इस जीत में पहले गेंदबाजी करते हुए भारत ने पाकिस्तान को 147 पर ऑलआउट कर दिया. इसके बाद भारतीय टीम की जीत में हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर जीत दिलवाई.

मैच में राहुल और रोहित सस्ते में आउट हो गये लेकिन नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने उतरे विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पुरानी झलक दिखाते हुए अच्छी बल्लेबाजी की जिसको देखकर वीरेंद्र सहवाग उनसे काफी ज्यादा प्रभावित हुए है.

जल्द लौटेंगे पुरानी फॉर्म में

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कोहली की इस छोटी लेकिन अहम पारी की काफी तारीफ की है. कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ राहुल के जीरो पर आउट होने के बाद क्रीज़ पर आये किंग कोहली (Virat Kohli) ने संभली हुए पारी खेली उन्होंने 34 गेंदों का सामना किया जिसमें 3 चौके और 1 छक्का लगाते हुए उन्होंने भले ही धीमी शुरुआत करते हुए 35 रन बनाये लेकिन यह रन पाकिस्तान के खिलाफ मैच का सबसे बड़ा स्कोर रहा. ऐसे में वो एक बार फिर से अपनी पुरानी फॉर्म में लौटते हुए नजर आ रहे है.

इस पारी में दिखी पुराने कोहली की झलक

सहवाग ने क्रिकबज्ज से बात करते हुए कोहली (Virat Kohli) की पारी की तारीफ की. उन्होंने साफ़ तौर पर कहा,

‘पुराने विराट कोहली की झलक पिछली रात को नजर आ गई थी. मुझे लगता है कि उन्हें पूरी तरह अपनी फॉर्म हासिल करने में थोड़ा वक्त लगेगा.’

बता दें कि कोहली लम्बे समय से रन बनाने को लेकर काफी आलोचना का सामना कर रहे हैं. पिछले लगभग 3 साल से उनके बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है. ऐसे में कोहली के बल्ले से पाकिस्तान के खिलाफ खिलाफ निकली इस पारी को उनकी फॉर्म में वापसी के तौर पर देखा जा रहा है. भारत का अगला मैच 31 अगस्त को हांगकांग के खिलाफ़ है जिसमें एक बार फिर से कोहली (Virat Kohli) से बड़ी पारी की उम्मीद है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.