Monday , June 17 2024

“मुझे भारत से प्यार है…” हसन अली का इंडियन लड़की के सामने छलका भारत प्रेम, देखें ये वायरल वीडियो

एशिया कप 2022 में भारत और पकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया को 5 विकेट की शानदार जीत हासिल हुई. इस मैच के बीच भारत और पाक खिलाड़ियों की आपस में बातचीत करने की कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है. चाहे बात करे विराट कोहली के जर्सी गिफ्ट की या हार्दिक और रिजवान की मैदान पर मजाक करने की. दोनों देशों के खिलाड़ियों के रिश्ते बेहतर ही नज़र आते है. ऐसे में पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ हसन अली (Hasan Ali) का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो भारत से अपने प्यार का इजहार कर रहे है.

Hasan Ali बोले, आई लव इंडिया

पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ हसन अली (Hasan Ali) नेट पर आगामी मैच के लिए नेट पर जमकर पसीना बहा रहे थे और फिर प्रैक्टिस खत्म कर वापस लौट रहे थे. इस दौरान उनके फैंस उनके पास आकर कहते है की वो उनके बहुत बड़े फैन है. इस बात पर हसन अली कहते है की भारत में उनके फैंस होंगे ही ना, आई लव इंडिया.”

हसन अली का भारत से है गहरा नाता

शोएब मलिक के बाद हसन अली की भी शादी भारत में ही हुई है. हसन ली ने साल 2019 में हरियाणा की रहने वाली शामिया आरज़ू से निकाह किया था. शामिया मूल रूप से हरियाणा के नूंह जिले के मेवात इलाके की रहने वाली हैं. दोनों ने परिवार की मर्जी से दुबई में शादी की थी. हसन अली की बीवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनके फ़ोटोज़ उनके फैंस को काफी पसंद आते है.

हसन अली का क्रिकेट करियर

हसन अली ने पाकिस्तान के लिए अब तक 21 टेस्ट, 60 वनडे और 49 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने अपने देश के लिए अभी तक टेस्ट में 77 विकेट चटकाए है जिसमें 6 बार 5 विकेट और 1 बार 10 विकेट शामिल है. वाइट बॉल में उनके नाम वनडे क्रिकेट में 91 और टी20 में 60 विकेट अपने नाम किये है. 2017 में पाकिस्तान की चैम्पियंस ट्रॉफी जीत में हसन अली ने शानदार प्रदर्शन किया था. हाल ही में एशिया कप में हसन अली को मोहम्मद वसीम जूनियर के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch