Friday , October 7 2022

विराट कोहली बनकर फैंस के बीच चौके-छक्के लगाना चाहता है साउथ का ये सुपरस्टार, बायोपिक में खुद काम करने की जताई इच्छा

भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2022 का आगाज़ अपने “चिर प्रतिद्वंदी” पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर धाकड़ अंदाज़ में किया है. जिसमें टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली की पुरानी झलकियां भी देखने को मिली. कोहली (Virat Kohli) अच्छी लय में लग रहे थे. वहीं भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला देखने के लिए साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बातचीत करते हुए विराट कोहली को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी.

Virat Kohli के बड़े फैन हैं विजय देवरकोंडा

आपको बता दें कि भारत-पाकिस्तान के हाई वोलटेज मैच के शुरू होने से पहले बॉलीवुड के स्टार एक्टर विजय देवरकोंडा ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए विराट कोहली के संबंध में कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि विराट आज अर्धशतक जड़ेंगे. विजय ने कहा,

“मैं ऊर्जा पर बहुत अधिक हूं. मुझे उम्मीद है कि कोहली आज कम से कम 50 रन बनाएंगे. एक बार जब वह 20 का आंकड़ा पार कर लेंगे, तो वह इस मुकाम को पार कर सकते हैं. यह उनका 100वां मैच है और मैं इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.”

वहीं पाकिस्तान के खिलाफ हमे विराट (Virat Kohli) के पुराने अवतार की कुछ झलकियां भी ज़रूर देखने को मिली. विराट अच्छे टच में लग रहे थे. वह विजय की उम्मीदों पर तो खरे नहीं उतरे लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने 34 गेंदों का सामना कर 35 रन की एक अच्छी पारी खेली. जिसमें 3 चौके और एक गज़ब का छक्का भी शामिल था.

विजय देवरकोंडा ने जताई विराट की बायोपिक करने की इच्छा

33 वर्षीय विजय देवरकोंडा से जब पूछा गया कि वह महेंद्र सिंह धोनी या विराट कोहली में से किसकी बायोपिक करना चाहेंगे? तो इसके जवाब में स्टार एक्टर ने कहा,

“धोनी भाई की बायोपिक सुशांत सिंह राजपूत पहले से ही कर चुके हैं तो मैं विराट अन्ना की बायोपिक करने की ज़्यादा चाह रखता हूं.”

बता दें कि विजय ने अपनी फिल्म “अर्जुन रेड्डी” से करोड़ों लोगों के दिल जीते हैं. उस फिल्म में इनकी एक्टिंग का स्तर सांतवे आसमान पर रहा है. इतना ही नहीं बल्कि “अर्जुन रेड्डी” की वजह से विजय देवरकोंडा का करियर एक अलग मुकाम पर पहुंच गया. फैंस इनको इसी फिल्म से ज़्यादा पहचानते हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.