Friday , September 30 2022

सूर्या को देख बुरी तरह बौखलाए शादाब-रिजवान, LIVE मैच में ही लड़ाई करने पर हुए उतारू

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है। भारत को पाक के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच के दौरान एक ऐसा वाकया भारतीय फैंस को देखने को मिला, जिससे उनका खून खौल गया। दरअसल, लाइव मैच के दौरान Suryakumar Yadav और पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाजी मोहम्मद रिजवान और शादाब खान के बीच गर्मागर्मी का माहौल पैदा हो गया। ये दोनों पाकिस्तानी बल्लेबाज सूर्या को स्लेजिंग करते हुए नजर आए।

Surya kumar Yadav से भिड़ते हुए नजर आए पाकिस्तानी बल्लेबाज

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए मुकाबले में भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल 28 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौट गए। उनके बाद बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज़ पर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) आए। सूर्या को पाकिस्तानी स्पिनर ने पहले गेंद फेंकी जिसपर उन्होंने चौका जड़ा। इसके बाद शादाब खान ने सूर्यकुमार यादव को एक और गेंद फेंकी, जिस पर उन्होंने अपने ही अंदाज में कटशॉर्ट लगाना चाहा।

लेकिन गेंद सीधे विकेटकीपर रिजवान के हाथ में चली गई, जिस पर रिजवान ने जोरदार अपील की। लेकिन गेंद बल्ले से नहीं लगी जिस वजह से उन्हें नॉटआउट करार दिया गया। इस दौरान शादाब सूर्या को स्लेजिंग करते हुए नजर आए। इस बीच रिजवान भी सूर्या से भिड़ते हुए दिखाई दिए। तीनों खिलाड़ियों के बीच बातों का हेरफेर हुआ। हालांकि फिर रिजवान और शादाब वहां से चले गए।

आसिफ के हाथों आउट हुए Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadavइस स्लेजिंग के कुछ ओवरों के बाद सूर्यकुमार यादव मोहम्मद नवाज़ की गेंद पर आसिफ अली के हाथों आउट हुए। मुकाबले में विराट के अलावा किसी भी भारतीय बल्लेबाज का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा ने 28 रनों की पारी खेली, जबकि विराट कोहली 60 रनों पर आसिफ अली के हाथों रन आउट हुए।

जहां सूर्यकुमार यादव 13 रन खेलकर पवेलियन लौटे, वहीं ऋषभ पंत शादाब की गेंद पर 14 रनों पर आउट हुए। पाकिस्तान के खिलाफ पिछले में स्टार रहे हार्दिक पांड्या इस मैच में बिना खाता खोले ही वापिस पवेलियन चले गए। बिश्नोई ने दो गेंदों पर दो चौके जड़े और 8 रन बनाए। ऐसे प्रदर्शन के बाद टीम ने 181 रन बना। जिसको पाकिस्तान ने रोमांचक अंदाज में हासिल कर लिया।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.