Tuesday , June 25 2024

एशिया कप फाइनल में छा गई मिस्ट्री गर्ल, पाकिस्तान की हार के बाद खूब चर्चा

एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तानी टीम को श्रीलंका के हाथों 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा, रविवार को खेले गये मुकाबले के वीडियो क्लिप्स और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इन्हीं में एक मिस्ट्री गर्ल की क्लिप खूब वायरल हो रही है।

पाकिस्तानी महिला फैन

ये क्लिप एक पाकिस्तानी महिला क्रिकेट फैन की है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है, एक सोशल मीडिया यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि फाइनल मैच पूरा देखने का यही इकलौता कारण थी, जिस समय की ये क्लिप है, तब श्रीलंका का पारी चल रही थी, श्रीलंका टीम का स्कोर 40 पर 3 विकेट हो चुका था।

महिला फैन का रिएक्शन

इस महिला फैन का रिएक्शन इतना क्यूट था कि सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है, मैच की बात करें, कि श्रीलंका टीम ने भले ही शुरुआत खराब की, लेकिन जबरदस्ती वापसी की, पाकिस्तानी टीम की बैंड बजा दी, श्रीलंका ने 58 रनों पर 5 विकेट गंवा दिये थे, इसके बाद वानिंदु हसरंगा और भानुका राजपक्षे ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

श्रीलंका को 23 रनों से मिली जीत

श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवरों में 170 रन बनाये, जिसमें राजपक्षे ने 71 रनों की शानदार पारी खेली, जवाब में पाक की पूरी टीम 20 ओवर में 147 रनों पर सिमट गई, वानिंदु हसरंगा ने गेंद से भी कमाल करते हुए 3 विकेट हासिल किये, जिसके लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच मिला, तो भानुका राजपक्षे के नाम मैन ऑफ द सीरीज रहा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch