Friday , October 7 2022

“भाई वर्ल्डकप है सीरीज नहीं”, हरभजन सिंह को उमरान मलिक की वकालत करना पड़ा भारी, फैंस ने ठिकाने लगा दी अक्ल

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में उमरान मलिक (Umran Malik) को शामिल किए जाने को लेकर लोगों की राय मांगी थी. BCCI ने 12 सितंबर को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के 15 खिलाड़ियों के नाम पर मोहर लगी दी है. जिसमें रफ्तार के जादूगर उमरान मलिक का नाम शामिल नहीं है. जिस पर फैंस ने हरभजन ने ट्वीट पर अपनी राय रखते हुए उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं इन वे अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने हुए. उन्होंने उमरान मलिक को विश्व कप 2022 में शामिल किए जाने को लेकर फैंस राय मांगते हुए लिखा,

“भारत के लिए विश्व कप टीम में आज मिस्टर 150 उमरान मलिक को कौन देखना चाहता है ? ऑस्ट्रेलिया में उन उछाल वाली पिचों पर हमारा तुरुप का पत्ता हो सकता है.. क्या कहते हो?”

फैंस ने हरभजन को किया ट्रोल

harbhajan singh trolled for making fun of srh player nicholas pooran

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस ने अपनी राय रखते हुए भज्जी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक फैंस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भाई ये वर्ल्ड कप है कोई सीरीज नहीं’। ये तो एक फैन था. चलिए जानते है फैंस किस तरह ट्वीट कर हरभजन से लिए मजे.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.