Tuesday , June 18 2024

तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी में नीतीश ! बोले- इन लोगों को आगे बढ़ाना है

लोकसभा चुनाव 2024 में विपक्ष की ओर से पीएम कैंडिडेट बनने की कवायद जुटे नीतीश कुमार जल्द ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को बिहार की सत्ता सौंप सकते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत में इसके संकेत दिए। उन्होंने तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं अपने लिए नहीं बल्कि लोगों के लिए काम कर रहा हूं और इन्हें आगे बढ़ते हुए देखना चाहता हूं। मुख्यमंत्री नीतीश ने साफ किया है कि उनकी इच्छा अब राजनीति में नई पीढ़ी को आगे बढ़ाने की है।

सीएम नीतीश कुमार ने पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि कि वे 2024 में बीजेपी के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा पार्टियों को एकजुट करना चाहते हैं ताकि चुनाव में बड़ी सफलता हासिल हो। पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर नीतीश ने कहा कि हम सिर्फ विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं, इसमें अपने लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। इसके बाद उनके पास में खड़े तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए नीतीश बोले कि हर चीज में इन लोगों को आगे बढ़ाना है। हमें अपने लिए कुछ नहीं चाहिए।

यूपी के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने के कयास पर सीएम नीतीश ने अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि बोलने वाले कुछ भी बोलते रहते हैं यह सब बेकार की बात है। हमको आश्चर्य भी होता है हमारा इससे कोई मतलब नहीं है। कौन क्या बोलता है उस पर हम ध्यान नहीं देते।  स्थानीय स्तर पर किसी ने कुछ कह दिया होगा इसलिए यह बात उठी। समर्थक कुछ भी कह देते हैं लेकिन उसका कोई मतलब नहीं है। हमें सिर्फ देश के हालात ठीक करने की लिए करने के लिए विपक्ष को एक करना है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch