Friday , October 7 2022

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड में एक और खुलासा; लड़की बेच चुकी है अपना पुराना फोन, नए से बनाए थे खुद के 23 VIDEO

चंडीगढ़। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी अश्लील वीडियो प्रकरण में आरोपी लड़की सहित उसके दो साथियों से पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि जब आरोपी लड़की हॉस्टल में आई थी तो उसके पास पुराना मोबाइल फोन था, जिसे वह अब बेच चुकी है. हालांकि, लड़की ने पूछताछ में बताया कि उसने यह मोबाइल किसे बेचा, उसे याद नहीं है. जिस नए फोन का अभी वह इस्तेमाल कर रही थी, उसमें उसके खुद के 23 वीडियो और आरोपी सन्नी मेहता के साथ चैट मिले हैं. इसके अलावा शिमला से गिरफ्तार किए गए ओरोपी सन्नी और रंकज के चार मोबाइल से जुड़े करीब 16 लोगों के मोबाइल का डेटा रिकवर करने में पुलिस जुटी हुई है.

रोते हुई बोली लड़की- मैंने केवल खुद की वीडियो बनाई
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने बीते मंगलवार को आरोपी लड़की और इसी यूनिवर्सिटी में एमबीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट से बंद कमरे में पौने तीन घंटे तक पूछताछ की है. एसआईटी ने आरोपी लड़की से वीडियो के बारे में पूछताछ की, पर उसने रोते हुए एक ही जवाब दिया कि मैंने केवल अपनी ही वीडियो बनाई और अपने बॉयफ्रेंड सन्नी को भेजी थी. उसने कहा कि मुझे नहीं पता सन्नी ने यह वीडियो आगे किस-किस को भेजी. एसआईटी ने लड़की से पूछा कि अगर उसने दूसरी लड़कियों के वीडियो नहीं बनाए तो हॉस्टल वार्डन के सामने उसने यह क्यों कबूल किया. इस पर आरोपी लड़की खामोश रही.

12 वीडियो कर दिए गए हैं डिलीट

जांच में अभी तक ऐसा कोई वीडियो सामने नहीं आया है, जिसमें हॉस्टल की अन्य लड़कियों के आपत्तिजनक क्लिप हों. लड़की के जिस मोबाइल को फोरेंसिक लैब में भेजा गया है, उसमें से करीब 12 वीडियो डिलीट किए हुए हैं. पुलिस पूछताछ के दौरान लड़की के बयानों की वीडियोग्राफी भी करवाई जा रही है ताकि सबूत के तौर पर इसे अदालत में पेश किया जा सके. एसआईअी की टीम ने लड़कियों के हॉस्टल का भी दौरा किया है, जहां पर उसने बाथरूम्स का जायजा लिया. यह हॉस्टल पहले लड़कों के लिए बनाया गया था, बाद में इसमें लड़कियों को ठहराया गया था.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.