Thursday , June 20 2024

‘इंजेक्शन लगाओ या दवाई दो…मुझे ठीक करो’, डिसाइडर मैच से पहले बुखार में थे सूर्यकुमार यादव

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज़ को 2-1 से अपने नाम कर लिया है. हैदराबाद में रविवार को इस सीरीज़ का डिसाइडर हुआ, जिसमें स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कमाल की पारी खेली. सूर्या ने मैदान पर आते ही तूफान मचा दिया और ऑस्ट्रेलिया के बॉलर्स की हालत पस्त कर दी. लेकिन सूर्या के लिए यह पारी आसान नहीं थी, क्योंकि वह मैच से पहले बुखार से जूझ रहे थे.

अक्षर पटेल ने इंटरव्यू के दौरान सूर्यकुमार यादव से पूछा कि जब वह सुबह उठे तो फिजियो रूम में काफी हलचल थी और सभी आपके बारे में बात कर रहे थे, तो आखिर हुआ क्या था. सूर्यकुमार यादव ने बताया कि क्योंकि मौसम बदल रहा है और हम ट्रैवल भी कर रहे हैं, ऐसे में उनके पेट में दर्द था और बाद में बुखार भी आ गया था.

सूर्यकुमार यादव ने बताया कि क्योंकि ये मैच डिसाइडर है, इसलिए मैंने डॉक्टर को बोला कि अगर ये वर्ल्डकप का फाइनल होता तो मैं बीमारी लेकर बैठ नहीं सकता हूं. मुझे कोई भी गोली दो या इंजेख्शन लगाओ, लेकिन मुझे फिट कर दो. जब हम मैदान में आए थे, उसके बाद तो कुछ सब नॉर्मल ही हो गया था.

ऑस्ट्रेलिया पर टूट पड़े थे सूर्यकुमार यादव

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 187 रनों का टारगेट दिया था, भारत को केएल राहुल और रोहित शर्मा के रूप में शुरुआती झटके लगे थे. लेकिन बाद में सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के साथ मिलकर कमाल की साझेदारी की और मैच को भारत की ओर मोड़ दिया. सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी में 36 बॉल में 69 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 5 छक्के शामिल थे.

पिछले एक साल में टी-20 क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव भारत के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर साबित हुए हैं. यही कारण है कि टी-20 वर्ल्डकप के लिए उनपर दांव लगाया जा रहा है, सूर्यकुमार यादव ने अभी तक टी-20 इंटरनेशनल में कुल 31 मैच में 926 रन बनाए हैं, इस दौरान उनका औसत 37 से ऊपर का रहा है. सूर्यकुमार यादव ने 7 फिफ्टी और एक सेंचुरी भी जड़ी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch