Sunday , May 26 2024

UP: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने मायावती की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- देश को उनकी जरूरत, हम करते हैं सपोर्ट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (MP Shafiqur Rahman Barq) ने बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) की तारीफ कर प्रदेश की सियासत में हलचल मचा दी है। मायावती की तारीफ करने को शफीकुर्रहमान की समाजवादी पार्टी से नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा है।

सपा सांसद बर्क ने कहा है कि देश को मायावती की जरूरत है। उन्होंने अपनी कौम के लिए बहुत काम किया है। वह सुप्रीमो हैं और बहैसियत मुसलमान के हम भी उन्हें सपोर्ट करते हैं। मैं भी उनकी पार्टी में रह चुका है। मैं चुनाव जीता था और सपा हार गई थी। मायावती ने अपनी बिरादरी के लिए जमकर काम किया है। मायावती एक शख्सियत हैं, उनकी देश को जरूरत है और ओबीसी पर जुल्म-ज्यादती रोकने के लिए मायावती की जरूरत है।

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बहुजन समाज पार्टी के अकेले चुनाव लड़ने के सावल पर यह प्रतिक्रिया दी है। कहा जा रहा है कि अखिलेश यादव ने कई बार के सांसद बर्क की जगह लोकसभा में सपा का नेता सदन मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन को बना दिया है, जिसकी वजह से बर्क नाराज चल रहे हैं।

शफीकुर्रहमान बर्क यूपी में मंत्री भी रह चुके हैं और इतने अनुभवी नेता की जगह एसटी हसन को संसद में पार्टी का नेता बनाना बर्क को बुरा लग गया है। वहीं, अगर मुस्लिम समाज समाजवादी पार्टी से नाराज हुआ और बसपा से जुड़ा तो सपा की मुश्किले बढ़ सकती हैं। बता दें कि आजमगढ़ में गुड्डू जमाली और सहारनपुर के इमरान मसूद पहले ही बसपा से जुड़ चुके हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch