Wednesday , February 28 2024

गौतम अडानी BJP के पवित्र गाय, Cow Hug Day वाले आदेश पर संजय राउत का तंज

नई दिल्ली। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने पशु कल्याण बोर्ड द्वारा जारी एक नोटिस पर तंज कसा है, जिसमें लोगों से 14 फरवरी को गाय हग दिवस (Cow Hug Day) मनाने की अपील की गई है। इसपर तंज कसते हुए संजय राउत ने कहा कि गौतम अडानी भाजपा के लिए एक पवित्र गाय हैं।

संजय राउत ने कहा, “भाजपा के लिए अडानी एक पवित्र गाय है। इसलिए उन्होंने अपनी पवित्र गाय को गले लगाया है। वैलेंटाइन डे पर हमारे लिए बाकी गायों को गले लगाने के लिए छोड़ दिया है।”

उन्होंने आगे कहा कि हम गौमाता के रूप में गाय का सम्मान करते हैं और हमें अपना स्नेह दिखाने के लिए किसी विशेष दिन की आवश्यकता नहीं है।

आपको बता दें कि पशु कल्याण बोर्ड द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि 14 फरवरी को गाय हग दिवस मनाने से सकारात्मक ऊर्जा फैलेगी और सामूहिक खुशी को बढ़ावा मिलेगा। नोटिस में यह भी उल्लेख किया गया है कि पश्चिमी संस्कृति की प्रगति के कारण वैदिक परंपराएं लगभग विलुप्त होने के कगार पर हैं। पश्चिमी सभ्यता की चकाचौंध ने हमारी भौतिक संस्कृति और विरासत को लगभग भुला दिया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch