Saturday , May 18 2024

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के बाद उत्तर दिनाजपुर में फिर हिंसा, आगजनी

पश्चिम बंगाल में हिंसापश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जारी है, जहां पंचायत चुनाव के दौरान शनिवार को हुई हिंसा में 17 लोगों की मौत की सूचना मिली. वहीं आज भी उत्तर दिनाजपुर जिले के चाकुलिया थाना क्षेत्र के बेलोन गांव में उपद्रवियों ने वाहनों में आग लगा दी और कई को क्षतिग्रस्त कर दिया.

चुनाव के दौरान इन इलाकों में हुई सबसे ज्यादा हिंसा

बता दें कि पंचायत चुनाव के दौरान मुर्शिदाबाद, नदिया, कूच बिहार, दक्षिण व उत्तर 24 परगना, मालदा और पूर्व बर्दवान जिले में सबसे अधिक हिंसक घटनाएं हुईं. कई जिलों से हिंसक झड़प, तोड़फोड़, बैलेट पेपर लूटने, आगजनी, फायरिंग और बमबाजी की घटनाएं सामने आयी हैं. मतदान शुरू होने से पहले ही राज्य के कई क्षेत्रों में हिंसा शुरू हो गयी थी, जो आज भी जारी है.

सुकांत मजूमदार ने दक्षिण दिनाजपुर में हिंसा प्रभावित गांव का किया दौरा

इधर, पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार ने दक्षिण दिनाजपुर में पंचायत-चुनाव हिंसा प्रभावित हजरतपुर गांव का दौरा किया. जहां पीड़ित परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल. उन्होंने पुलिस पर अपना कर्तव्य नहीं निभाने का आरोप लगाया.

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch