Sunday , May 12 2024

गाजियाबाद में दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, रॉन्ग साइड से आ रही स्कूल बस और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत

गाजियाबाद में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौतगाजियाबाद में दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां एक्सप्रेस वे पर बस और टीयूवी 300 कार में टक्कर हो गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, गंभीर रूप से घायल 8 साल के बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर क्रॉसिंग थाना क्षेत्र में ये घटना हुई. हाईवे पर रॉन्ग साइड से आ रहही तेज रफ्तार बस को हादसे की वजह बताया जा रहा है. बस सीएनजी लेकर हाईवे पर रॉन्ग साइड से आ रही थी. टक्कर इतनी तेज थी कि एक्सीडेंट के बाद शव कार में ही फंस गए थे. इसके बाद गेट को कटर से काटकर बस में फंसे शव को निकाला गया. शवों को कार से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि स्कूल बस खाली थी और रॉन्ग साइड से आ रही थी. वहीं, कार सवार परिवार मेरठ से दिल्ली की तरफ आ रहा था. परिवार खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. लेकिन कार रॉन्ग साइड से आ रही बस से टकरा गई. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक बच्चा और एक पुरुष को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीएम योगी ने जताया दुख

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch