Tuesday , April 30 2024

जौनपुर में किशोरी से दरिंदगी करने वाले पांच युवक गिरफ्तार, वायरल वीडियो से मची थी सनसनी

जौनपुर में किशोरी से दरिंदगी करने वाले पांच युवक गिरफ्तार, वायरल वीडियो से मची थी सनसनीलखनऊ। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में किशोरी से दरिंदगी करने वाले पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। युवकों ने किशोरी को उसके घर के बरामदे से सोते समय उठाकर खेत में रेप की कोशिश की थी। इस दौरान किशोरी के विरोध करने और युवकों का उसे नोचते हुए वीडियो वायरल होने से सनसनी मच गई थी। एसपी के निर्देश पर आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें लगाई गईं।

वहां सभी ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं और दुष्कर्म की कोशिश की। किशोरी के विरोध करने और चीख सुनकर पहुंचे तो आरोपी धमकी देते हुए भाग निकले। आरोपियों ने बेटी से दरिंदगी करने का वीडियो भी बनाया। वीडियो को भी वायरल कर दिया गया।

एएसपी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने बदनामी के डर से पुलिस में शिकायत नहीं की, लेकिन आरोपियों ने वारदात का वीडियो बुधवार को वायरल करने के बाद पुलिस से शिकायत की। महिला की शिकायत पर आशीष, विक्की, गोरे, प्रमोद, पप्पू, शेषमणि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया कि पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch