Tuesday , April 30 2024

भगवान की कसम खाकर जो झूठ बोलते हैं, उनसे है मुकाबला, अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज

भगवान की कसम खाकर जो झूठ बोलते हैं, उनसे है मुकाबला, अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंजलखनऊ। बांदा में आयोजित दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन गुरुवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिेलश सिंह यादव ने भाजपा पर जमकर तंज कसा। अखिलेश ने कहा कि जिनसे हमारा मुकाबला है, वो भगवान क कसम खाकर झूठ बोलते हैं।  बोले, यहां गंगा मइया नहीं है। पर जितना भी पानी चाहे नाले-नाली या फिर नदी का हो। सब गंगा मइया में जा रहा है। कसम खाई थी कि गंगा मइया को साफ करके दिखाएं। देखो जाकर गंगा मइया की हालत क्या है। जो शपथ लेते हैं, वो कसम से कम नहीं है।

अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि किसानों को मुनाफा हो रहा है। अभी 30 करोड़ पेड़ लगाए हैं, जोकि कहीं दिख नहीं रहे हैं। लगता है कि टमाटर के पौधे लगा दिए, जोकि कहीं दिख नहीं रहे हैं। सदन में अभी मुख्यमंत्री से पूछा कि 15 साल से ऊपर वालों के लिए शिक्षा, नौकरी और रोजगार के क्या इंतजाम है।

अखिलेश यादव ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे नकल से बनाया। आगरा एक्सप्रेस-वे की नकल की। प्रधानमंत्री ने उद्घाटन किया। उद्घाटन के दूसरे दिन ही एक्सप्रेस-वे धस गया। आज भी यहां से बुंदेलखंड पर जाओ तो झूला झूलते हुए दिल्ली तक चले जाओगे। झूला नहीं झूला है तो बुंदेलखंड एक्सप्रेस से होकर जाओ। झूला झूल लोगे। एक्सप्रेस-वे मानक पर नहीं बना है। इसे 15 हजार करोड़ में फोर लेने एक्सप्रेस-वे बनाया है। समाजवादी का छिक्स लेन 15 हजार करोड़ का बना है, जिसमें सुखोई, मिराज आदि भी उतर जाते हैं। समाजवादी का एक्सप्रेस-वे मुनाफे में है। प्रतिदिन एक करोड़ 32 लाख टोल एकत्र हो रहा है। बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे घाटे में है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch