Sunday , April 28 2024

भतीजे अजित के खिलाफ गुरिल्ला युद्ध रणनीति अपना रहे शरद पवार, संजय राउत का दावा

भतीजे अजित के खिलाफ गुरिल्ला युद्ध रणनीति अपना रहे शरद पवार, संजय राउत का दावाशिवसेना यूबीटी सांसद संजय राउत ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार अजित पवार के नेतृत्व वाले एनसीपी विधायकों के गुट से लड़ने के लिए गुरिल्ला युद्ध रणनीति का उपयोग कर रहे हैं। राउत ने पत्रकारों से यह भी कहा कि उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के साथ युद्ध के मैदान में युद्ध लड़ रही है। उन्होंने कहा, ‘‘शरद पवार और उनके सहयोगियों ने पार्टी छोड़ने वालों से लड़ने के लिए छापामार युद्ध रणनीति का चयन किया है।’’

राउत ने कहा, “शरद पवार कभी भी भाजपा के साथ नहीं जाएंगे। वह महा विकास आघाड़ी और ‘इंडिया’ गठबंधन के एक महत्वपूर्ण नेता हैं।’’ राउत के अनुसार इसका मतलब यह नहीं है कि वह दो नावों की सवारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शरद पवार के बारे में किसी को कोई भ्रम नहीं है। राउत ने यह भी कहा कि इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता कि शिवसेना और राकांपा दोनों को विभाजन का सामना करना पड़ा है।

शनिवार को, राउत ने कहा कि युद्ध लड़ने की अलग-अलग रणनीति होती है और कहा कि शिवसेना ने युद्ध के मैदान में अपनी लड़ाई लड़ने का विकल्प चुना है। उन्होंने कहा, “छत्रपति शिवाजी महाराज की शिवसेना उन लोगों के साथ युद्ध के मैदान में युद्ध लड़ रही है जिन्होंने हमारे साथ अन्याय किया और हमें धोखा देकर भाजपा में शामिल हो गए।”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch