Friday , May 10 2024

रात में सीएम योगी के लिए गुलदस्ता लेकर जाते हैं अखिलेश, सपा को बीजेपी की B टीम बता बहुत कुछ बोल गए राजभर

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी सत्ताधारी दल बीजेपी के साथ आया है तब से समाजवादी पार्टी के नेताओं ने सुभासपा मुखिया ओम प्रकाश राजभर पर जुबानी हमले की बौछार कर दी है। उधर सुभासपा प्रवक्ता अरुण राजभर सपा को मुंहतोड़ पलटवार कर दिया है। इसी बीच अपने बयानों के लिए जाने जाने वाले सुभासपा मुखिया व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर करारा पलटवार कर दिया है। ओपी राजभर ने खनन और रिवर फ्रंट को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा है साथ ही समाजवादी पार्टी को भाजपा की B टीम बताया है।

दरअसल सुभासपा मुखिया ओम प्रकाश राजभर का सपा व अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोलते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। इसमें ओपी राजभर अपने बयान में कह रहे है कि समाजवादी पार्टी के लोग कहते है कि बहुजन समाज पार्टी भाजपा की बी B टीम है लेकिन ओम प्रकाश राजभर कह रहा है कि समाजवादी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की B टीम है।

ओपी राजभर ने कहा कि इसे हम सिद्ध भी कर देंगे। राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव रात में चोरी गुलदस्ता लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ के वहां जाते है। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इसकी फ़ोटो भी दिखा सकते है।

इसके साथ ही ओपी राजभर ने कहा कि रामगोपाल यादव के लड़के का नाम खनन वाले मामले में आया, क्या जांच हुई। उन्होंने आगे कहा कि सीबीआई जांच में अखिलेश यादव का खनन वाले मामले में नाम आया, उसमें कुछ कार्रवाई हुई। इसके साथ ही गोमती रिवर फ्रंट में नाम आने और जांच में कुछ ना होने को लेकर निशाना साधा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ओम प्रकाश राजभर का वीडियो मऊ का बताया जा रहा है। वहीं जब वीडियो के विषय में राजभर के बेटे अरविंद राजभर से बात की गई तो उन्होंने इसे शनिवार का वीडियो बताया है। सुभासपा के मुखिया ओपी राजभर और उनकी पार्टी के नेता इन दिनों घोषी उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के समर्थन में वोट मांग रहे है। इस दौरान ओपी राजभर समाजवादी पार्टी पर हमलावर भी दिख रहे है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch