Saturday , September 30 2023

दिल्ली के बाटला हाउस में नाबालिग ने ली होमोसेक्सयूअल की जान, पेपर कटर से रेता गला

दिल्ली के जामिया नगर इलाके से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जानकारी मिली है कि यहां मोहम्मद वसीम नाम के युवक की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी लड़के को पकड़ लिया है जो नाबालिग है। बताया जा रहा है कि मृतक वसीम होमोसेक्सयूअल था और नाबालिग लड़के के साथ काफी समय से दुष्कर्म कर रहा था। पता चला है कि मृतक वसीम ने नाबालिग लड़के की वीडियो भी बना ली थी और उसे वीडियो के जरिये ब्लैकमेल भी कर रहा था।

बाटला हाउस में दूसरी मंजिल पर हुआ कत्ल

मोहम्मद वसीम द्वारा की जा रही रोज़-रोज़ की प्रताड़ना से तंग आकर 30 अगस्त को नाबालिग लड़के ने फ्लैट के अंदर कटर से गला रेतकर वसीम की हत्या कर दी थी और वहां फरार हो गया था। जानकारी मिली है कि जिस फ़्लैट में हत्या की गई थी, वो वसीम के पिता का ही था और कुछ समय से फ्लैट खाली पड़ा था। इस मामले में पुलिस ने बताया कि 30 अगस्त दोपहर लगभग 02.15 बजे एक पीसीआर कॉल के जरिए पता चला कि एम-45, जामिया नगर, बाटला हाउस में दूसरी मंजिल पर स्थित एक कमरे में खून बिखरा पड़ा है और कमरा खुला हुआ है। इस पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि यह एक वन रूम सेट है, जिसमें लगभग 28 वर्ष की आयु के एक पुरुष का शव पड़ा है।  उसकी गर्दन पर गहरी चोट के निशान थे।

खाली पड़ा था मृतक के पिता का फ्लैट
पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मोहम्मद वसीम उर्फ अल्ताफ के तौर पर हुई है। यह फ्लैट मृतक के स्वर्गीय पिता जमील अहमद के नाम पर है जो किराये पर रखा था और कुछ दिनों पहले ही खाली हुआ था। वसीम का पिता के ट्यूशन पढ़ाता था और अलग रहता था। मृतक अपने परिवार के साथ जाकिर नगर, मक्का पैलेस होटल के सामने स्थित एक घर में रहता था। जामिया नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच में जुट गई है।

समलैंगिक था मृतक, नाबालिग का बनाया था वीडियो
जांच के दौरान सीसीटीवी के आधार पर एक नाबालिग की पहचान की गई और यह सामने आया कि मृतक समलैंगिक था और लगभग 2 महीने पहले उसे नाबालिग आरोपी के बारे में पता चला और वह बार-बार उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था। पुलिस ने बताया कि मृतक ने किशोर का एक वीडियो बनाया था और उसे धमकी दी थी कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर देगा।

पेपर कटर से वसीम का रेता गला
पुलिस ने बताया कि 30 अगस्त को मृतक ने यौन उत्पीड़न करने के लिए नाबालिग को एम-45 पर बुलाया था, जहां वह उससे सुबह 11.30 बजे मिला था। नाबालिग उसके बार-बार के उत्पीड़न से तंग आ गया था और सही मौका मिलने पर उसने वसीम को खत्म करने की योजना बनाई थी। इसी क्रम में धारदार पेपर कटर से नाबालिग ने वसीम का गला काट दिया और मौके से भाग गया। पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch