Thursday , February 22 2024

सुबह का भूला शाम को आ जाए तो उसे भटका नहीं कहा जाता, दारा सिंह को लेकर बोले सीएम योगी

सुबह का भूला शाम को आ जाए तो उसे भटका नहीं कहा जाता, दारा सिंह को लेकर बोले सीएम योगीघोसी/लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को घोसी क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार दारा सिंह चौहान के समर्थन में अपील करते हुए कहा कि सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो उसे भटका हुआ नहीं कहा जाता। मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान के समर्थन में यहां योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो उसे भटका हुआ नहीं कहा जाता। दारा सिंह भी घर (भाजपा में) वापस आ गए हैं और राजनीति के दिग्गज हैं। घोसी सीट पर 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के टिकट से विजयी हुए प्रमुख ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) नेता दारा सिंह चौहान पिछले महीने भाजपा में शामिल हो गये और उन्होंने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया जिसके बाद यह सीट रिक्त हुई है।

घोसी में दारा सिंह चौहान के लिए भाजपा और उसके सहयोगी दलों ने ताकत झोंक दी है। शनिवार को योगी आदित्यनाथ के साथ दारा सिंह के समर्थन में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, अपना दल (सोनेलाल) के कार्यकारी अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आशीष पटेल और निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद) के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के मत्स्य मंत्री संजय निषाद, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी समेत कई प्रमुख नेता मौजूद थे। घोसी में विकास की संभावनाओं को बल देते हुए योगी ने कहा कि ‘घोसी के कल्याण के लिए आपको किसी के आगे हाथ फैलाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, हम आपकी सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं। कोई भी आपके और घोसी के विकास के बीच नहीं आ सकता है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch