Friday , May 3 2024

बराक ओबामा के साथ बनाए यौन संबंध, साथ में किया नशा; इंटरव्यू में इस शख्स ने किया दावा

बराक ओबामा के साथ बनाए यौन संबंध, साथ में किया नशा; इंटरव्यू में इस शख्स ने किया दावाफॉक्स न्यूज के पूर्व ऐंकर टकर कार्लसन के साथ इंटरव्यू में एक शख्स ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को लेकर बड़ा दावा किया है। लैरी सिंक्लेयर नाम के इस शख्स का दावा है कि बराक ओबामा ने उसके साथ यौन संबंध बनाए। उसका कहना है कि सेक्स करने से पहले ओबामा सिगरेट पीते थे। इसके अलावा वह ड्रग्स के भी आदी थे। यह शख्स साल 2008 में अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव से पहले भी इस तरह के दावे कर चुका है। टकर कार्लसन ने अपने आने वाले इंटरव्यू की एक क्लिप सोशल प्लैटफॉर्म एक्स पर जारी की है। इसी में शख्स यह दावा करता नजर आता है।

सिन्क्लेयर अपने दावों को लेकर होस्ट से कहते हैं, मैंने बराक ओबामा को कोकीन खरीदने के लिए 250 डॉलर दिए थे। उन्होंने कहा, मैने एक सीडी ट्रे पर सूंघने के लिए कतार लगाई लेकिन बराक ने छोटी सी पाइप से इसे पीना शुरू कर दिया। उसने कहा, मैंने बराक की जांघों पर अपना हाथ रगड़ना शुरू किया और उसके बाद वही हुआ जो वह चाहता था। टकर कार्लसन ने सिंक्लेयर के हवाले से दावा किया कि बराक ओबामा पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाते थे और क्लास ए ड्रग्स का सेवन करते थे।

2018 में एक शख्स ने दावा किया था कि उसने बराक ओबामा के साथ संबंध बनाए। उसने कहा था कि वह फ्लोरिडा में मेयर का चुनाव लड़ रहा था। सिक्लेयर ने दावा किया कि 1999 में उसने और बराक ओबामा ने दो बार यौन संबंध बनाए। उसने यह भी कहा कि वह बराक ओबामा के साथ ऐसा ना तो पहला व्यक्ति था और ना ही आखिरी। कई और पुरुषों के साथ भी उनके संबंध थे। कार्लसन में एक पोस्ट में यह भी कहा कि सिन्क्लेयर अजीबो गरीब बयान देने के लिए जाने जाते हैं। उनपर कई तरह के धोखाधड़ी और गलतबयानी के भी आरोप हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch