Monday , April 29 2024

अलकायदा से भी बदतर है हमास; इजरायल को समर्थन देते हुए बाइडेन बोले- ये शैतान हैं

अलकायदा से भी बदतर है हमास; इजरायल को समर्थन देते हुए बाइडेन बोले- ये शैतान हैंइजरायल और हमास के बीच जारी युद्ध के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने फिर एकबार इजरायल को समर्थन देने की अपनी प्रतिबद्धता दोहरायी है। साथ ही उन्होंने हमास की तुलना आतंकवादी संगठन अलकायदा से की है, जिसके आतंकी ओसामा बिन लादेन ने वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हमला किया था।

राष्ट्रपति बाइडेन ने कहा,” विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन कल इजराइल में थे और आज रक्षा मंत्री लॉयड ऑस्टिन वहां हैं।” उन्होंने कहा, ”हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि इजराइल को अपनी रक्षा के लिए जो कुछ भी चाहिए वह उसके पास हो और वह हमलों का जवाब दे। मेरी प्राथमिकता यह भी है कि गाजा में मानवीय संकट से निपटा जाए।”

बाइडेन ने कहा, ”वे पीड़ा से गुजर रहे हैं, उन्हें नहीं पता कि उनके बेटे, बेटी, पति, पत्नी और बच्चे किस हाल में हैं। आप समझ रहे हैं -यह परेशान करने वाला है। मैंने उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है…। कार्यक्रम में बाइडेन ने कहा, ”हम हमास द्वारा पकड़े गए अमेरिकियों की रिहाई सुनिश्चित करने के लिए इजराइल और क्षेत्र में अपने सहयोगियों के साथ चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं और हम तब तक रुकने वाले नहीं हैं जब तक हम उन्हें घर नहीं ले आते।”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch