Friday , May 3 2024

पास बुलाकर Kiss मांगा, फिर करने लगे सेक्स की डिमांड; नोएडा की छात्रा का ईमेल आया सामने

पास बुलाकर Kiss मांगा, फिर करने लगे सेक्स की डिमांड; नोएडा की छात्रा का ईमेल आया सामने राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक स्कूली छात्रा के साथ क्लास रूम में कई बार अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। पीड़िता सेक्टर-100 के एक नामी स्कूल में 11वीं की छात्रा है। छात्रा का आरोप है कि उसी के क्लास में पढ़ने वाले पांच लड़कों ने उसके साथ गंदी हरकत की। इसके बाद उसके साथ मारपीट भी की गई। पुलिस  में शिकायत से पहले छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल और डायरेक्टर को ईमेल पर इसकी जानकारी दी थी। छात्रा ने ईमेल में वो सारी बातें बताई थीं जिससे वो परेशान थी। लेकिन स्कूल मैनेजमेंट की ओर से कोई भी ऐक्शन नहीं लिया गया। अब छात्रा के वो ईमेल सामने आए हैं।

‘इंडियन एक्सप्रेस’ की रिपोर्ट के मुताबिक, छात्रा ने सबसे पहले 9 अक्टूबर को स्कूल के प्रिंसिपल को ई-मेल लिखा। उसने लिखा, ‘एक लड़का मेरा सेक्सुअल हैरेसमेंट कर रहा है। वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। इस दौरान उसके दोस्त भी साथ में हंस रहे थे। उसने सभी हदें पार कर दी हैं। कृपया इस संबंध में कुछ करें।’ छात्रा ने यह ईमेल अंग्रेजी भाषा में लिखा था। उसने यह मेल तीन अध्यापकों और स्कूल के डायरेक्टर को भी भेजा था।

फिर डायरेक्टर को मेल लिख बयां की आपबीती
प्रिंसिपल से शिकायत के बाद छात्रा ने अगले दिन स्कूल के डायरेक्टर को भी मेल लिखा। उसने लिखा, ‘यह ईमेल कल दोपहर में हुई घटना को लेकर है। उस लड़के ने पहले मुझे अपनी बेंच पर बुलाया। वहां उन लोगों ने मुझे एक लड़के को किस करने को कहा। वो लोग बार-बार लड़के को किस करने को कह रहे थे। मैंने जब ऐसा करने से मना किया तब उसने मुझे अपने एक दोस्त के साथ सेक्सुअल एक्टिविटी करने को कहा। मैं वहां से चली गई लेकिन वो लोग मुझे गाली दे रहे थे। वो लोग मेरे शरीर के अंग को लेकर कमेंट कर रहे थे। बार-बार मना करने के बावजूद वो लोग मुझे परेशान कर रहे थे और मुझे धमकी दे रहे थे। वो लोग मेरा मजाक उड़ा रहे थे और हंस रहे थे।’

जानकारी के मुताबिक, ईमेल लिखने के बाद स्कूल के लड़कों को इस बारे में पता चल गया। इसके बाद लड़कों ने छात्रा को स्कूल में ही पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट कर अधमरा कर दिया। पीड़िता के पिता का आरोप है कि लड़कों ने उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। स्कूल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। लड़की के साथ अश्लीलता करने वाले पांचों लड़के नाबालिग हैं।

स्कूल को भेजा गया नोटिस
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्कूल को नोटिस भेज दिया गया है। स्कूल मैनेजमेंट से इस मामले को लेकर जवाब मांगा गया है। स्कूल के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। छात्रा और सभी आरोपियों के बयान जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किए जाएंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch