Monday , April 29 2024

BHU में आईआईटी की छात्रा के पूरे कपड़े उतारे, वीडियो बनाया, विरोध में सड़कों पर उतरा छात्रों का हुजूम

BHU में आईआईटी की छात्रा के पूरे कपड़े उतारे, वीडियो बनाया, विरोध में सड़कों पर उतरा छात्रों का हुजूमवाराणसी के काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में सनसनीखेज वारदात हुई है। देर रात बीएचयू परिसर में ही टहलने निकली आईआईटी की एक छात्रा के साथ बुलेट सवार तीन युवकों ने जबरदस्ती करने की कोशिश की। गन प्वाइंट पर छात्रा को लेते हुए उसके पूरे कपड़े उतार दिए और इसका वीडिया बनाया। वारदात के समय छात्रा का एक दोस्त भी उसके साथ टहल रहा था। छात्रा के दोस्त के साथ भी मारपीट की गई। घटना की जानकारी मिलते ही बीएचयू प्रशासन में खलबली मच गई। छात्रों में भारी आक्रोश फैल गया। बड़ी संख्या में छात्रों ने क्लास का बहिष्कार कर सड़क पर उतर गए। धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। सतर्कता बरतते हुए बीएचयू प्रशासन ने हॉस्टलों का वाईफाई बंद कर दिया है।

गन दिखाते हुए गोली चलाने की धमकी दी। छात्रा के साथ मौजूद उसके दोस्त को अलग कर मारा पीटा। फिर छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसका मुंह दबाकर एक तरफ ले गए। उसे किस किया और उसके सारे कपड़े उतार दिए। अश्लीलता की और इसका वीडियो भी बनाया। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों छात्रा का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही पूरे बीएचयू में आक्रोश फैल गया। सैकड़ों छात्र राजपुताना चौराहे पर पहुंचे और धरने पर बैठ गए। उन्होंने आरोपियों को तत्काल पकड़ने और आईआईटी परिसर को चारों तरफ से बंद करने की मांग गी। अनाधिकृत लोगों के प्रवेश पर रोक लगाने और सुरक्षा बढ़ाने की मांग भी की गई। पुलिस फिलहाल बीएचयू में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch