Sunday , February 25 2024

झांसी में चाचा ने किया 3 साल की भतीजी से रेप, खून से लखपथ हालत में मिली मासूम

प्रतीकात्मक तस्वीर.उत्तर प्रदेश के झांसी में तीन साल की बच्ची से रेप की घटना सामने आई है. मासूम को हैवानियत का शिकार बनाने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका ही चाचा है. वह उसके घर आया था और बच्ची को कुछ खिलाने के बहाने से बाहर ले गया था. फिर बाद में बच्ची खून से लथपथ हालत में शव मिला तो परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां पता चला कि उससे साथ रेप हुआ है.

बच्ची के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. घटना समथर थाना क्षेत्र की है. बच्ची के पिता ने बताया कि सुमित अहिरवार उनका रिश्ते में भाई लगता है. सोमवार को उनके घर आया. सुमित ने कहा, ” वो मेरी बेटी के साथ खेलने लगा. फिर यह बोलकर उसे घर से ले गया कि वो उसे बाहर घुमाकर लाता है. हमने भी उसे अपनी बेटी को ले जाने दिया.”

लेकिन काफी देर तक जब सुमित बच्ची को लेकर नहीं लौटा तो परिवार को टेंशन होने लगी. उन्होंने सुमित और बच्ची को ढूंढना शुरू किया. जिसके बाद गांव के पास ही बच्ची खून से लथपथ हालत में मिला. उसके शरीर से खून बह रहा था. साथ ही कई सारे चोट और नाखुन के निशान भी थे. परिजन तुरंत बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे. तब डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि बच्ची के साथ रेप हुआ है. बच्ची की हालत काफी गंभीर थी, जिसके चलते उसे झांसी रेफर किया गया. यह सुनते ही बच्ची के पिता के होश उड़ गए. उन्होंने थाने में सुमित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने भी बिना देर किए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch