Wednesday , February 28 2024

सॉफ्टवेयर इंजीनियर गर्लफ्रेंड को OYO होटल में गोली मारकर उतारा मौत के घाट, लखनऊ में रहने वाला आरोपी गिरफ्तार

Etv Bharatपुणे (पिंपरी चिंचवाड़)। शनिवार रात (27 जनवरी 2024) को पुणे के हिंजवडी थानाक्षेत्र में OYO होटल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती की लाश मिलने पर सनसनी फैल गयी. उसके बॉयफ्रेंड पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड को रविवार को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया. युवती और उसका बॉयफ्रेंड यूपी के रहने वाले हैं.

पुणे के पिंपरी चिंचवड़ के हिंजवडी इलाके में शनिवार (27 जनवरी) रात OYO होटल में इंफोसिस में काम करने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर वंदना द्विवेदी की लाश मिली. पुलिस के मुताबिक आधी रात को युवती की हत्या (Pimpri Chinchwad Murder Case) की गयी थी. वारदात की जानकारी मिलने के बाद हिंजवडी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

पुणे में हिंजवडी पुलिस स्टेशन

गोली मारकर गर्लफ्रेंड की हत्या: इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. शनिवार देर रात होटल में प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. वंदना द्विवेदी उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी. गिरफ्तार युवक का नाम ऋषभ निगम है, वह भी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. हिंजवडी पुलिस के मुताबिक ऋषभ निगम युवती का प्रेमी है. वारदात हिंजवडी के लक्ष्मी चौक पर एक होटल में हुई.

हत्या के बाद ऋषभ मुंबई भागा: गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद ऋषभ मुंबई भाग गया था. मुंबई पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान उसे पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया. युवती की हत्या क्यो की गई? यह वारदात किस समय हुई? पुलिस इसकी जांच कर रही है. वंदना इंफोसिस कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रुप में काम करती थी. ऋषभ मूल रूप से लखनऊ का रहने वाला है. दोनों पुणे आये थे.

होटल में दोनों की बीच हुई बहस: शनिवार देर रात तक युवती और ऋषभ साथ में थे. होटल में उनके बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. गुस्से में आकर ऋषभ ने वंदना पर हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी. महिला को खून से लथपथ देखकर वह भाग गया. वो पिस्तौल के साथ मुंबई भाग गया. वहां पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया.

ऋषभ गर्लफ्रेंड से मिलने पुणे आया था: सहायक पुलिस आयुक्त विशाल हिरे ने बताया कि ऋषभ वंदना से मिलने पुणे आया था. फिर बीती रात दोनों हिंजवडी इलाके के ओयो होटल के एक कमरे में रुके. तभी उनके बीच बहस हुई और ऋषभ ने वंदना की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद वह मुंबई भाग गया. मुंबई पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया और हिंजवडी पुलिस को सौंप दिया. वृषभ और वंदना के बीच वास्तव में क्या बहस हुई और उसे पिस्तौल कहां से मिली? हिंजवडी पुलिस इस संबंध में आगे की जांच कर रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch