Sunday , June 16 2024

सपा को लगा बड़ा झटका, मनोज पांडेय ने सपा मुख्य सचेतक के पद से दिया इस्तीफा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। अखिलेश यादव के करीबी मनोज पांडेय ने सपा के मुख्य सचेतक पद से इस्तीफा दे दिया है। राज्यसभा की 10 सीटों के लिए मतदान जारी है। चर्चा है कि अब मनोज पांडेय बीजेपी को अपना वोट करेंगे।

अखिलेश यादव को लिखे पत्र में मनोज पांडेय ने लिखा, ‘अवगत कराना है कि आपके द्वारा हमें सपा विधानमंडल दल उ.प्र. विधानसभा का मुख्य सचेतक नियुक्त किया गया था। अतः मैं मुख्य सचेतक के पद से त्यागपत्र दे रहा हूं। कृपया इसे स्वीकार करने की कृपा करें।’

आपको बता दें कि मनोज पांडेय कल रात अखिलेश यादव की डिनर पार्टी में शामिल नहीं हुए थे। दावा किया जा रहा कि मनोज पांडेय ने सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की है। मनोज पांडेय के घर दया शंकर सिंह पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दयाशंकर अपने साथ लेकर वोट कराने जाएंगे और दया शंकर ने मनोज पाण्डेय की फोन पर CM योगी से बात कराई।

मनोज पांडेय का ऊंचाहार विधान सभा सीट से सपा विधायक है। पांडेय का ऊंचाहार जिले में इतना प्रभाव है कि जब से ऊंचाहार विधान सभा सीट बनी है, तब से मनोज पांडेय ही यहां से विधायक हैं। यहां मनोज हर बार रिश्तों की अग्नि परीक्षा पास करने में अब तक कामयाब रहे हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch