Sunday , July 14 2024

सीएम योगी से मिलकर शिवपाल यादव ने कहा- ‘BJP के राज में दस गुना बढ़ गया है भ्रष्टाचार’

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने गुरुवार (09 अगस्त) को सीएम योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की. सपा नेता शिवपाल की सीएम के साथ ये तीसरी मुलाकात थी. मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने मीडिया से कहा कि वो बतौर विधायक अपने क्षेत्र की समस्याओं के संबंध में सीएम से मिले. उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में थानों और तहसीलों में भ्रष्टाचार चरम पर है. थानों में पुलिस की कार्यशैली की भी उन्होंने सीएम से शिकायत की है. सीएम ने मामले में ऐक्शन लेने का भरोसा दिया है.

उत्तर प्रदेश के इटावा की जसवंतनगर विधानसभा सीट से विधायक शिवपाल यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर सरकार के दावे खोखले साबित हो रहे हैं. इस सरकार में थानों और तहसीलों में भ्रष्टाचार दस गुना बढ़ा है. किसी भी थाने में बगैर पैसे के कोई काम नहीं हो रहा. लूट और चोरी के मामलों में भी अगर पीड़ित थाने में शिकायत करने जाता है तो शिकायत दर्ज कराने के नाम पर उनसे रुपये मांगे जाते हैं. पुलिस की ऐसी कार्रवाई से क्षेत्र की जनता परेशान है.

सपा नेता शिवपाल यादव की सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ये तीसरी मुलाकात थी. योगी सरकार बनने के बाद वो 5 अप्रैल को उनसे मिले थे. इसके बाद उन्होंने पिछले ही साल जून में सीएम से मुलाकात की थी. मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जाने शुरू कर दिए गए, हालांकि, शिवपाल यादव ने इस पर पूर्ण विराम लगा दिया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin