Thursday , July 25 2024

इलाहाबाद: विदेशी लड़की से पहले की सेल्फी की जिद, फिर करने लगा छेड़खानी

इलाहाबाद। कुंभ के शहर इलाहाबाद के एक नामचीन होटल में नाबालिग विदेशी लड़की के साथ छेड़खानी किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की के परिवार वालों की शिकायत पर इलाहाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर होटल के आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है. पास्को एक्ट की धारा भी लगी होने की वजह से कोर्ट ने आरोपी को चौदह दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया है.

पीड़ित लड़की और उसके परिवार ने कोर्ट जाकर अपना बयान भी दर्ज करा दिया है. पीड़ित परिवार स्पेन का रहने वाला है और इन दिनों भारत यात्रा पर हैं. इस सनसनीखेज वारदात ने कुछ महीनों बाद इलाहाबाद में लगने जा रहे कुंभ मेले में आने वाले विदेशी श्रद्धालुओं की सुरक्षा पर अभी से सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं.

ANI UP

@ANINewsUP

1 person has been arrested for molesting a woman. We have registered the case and are investigating the matter: Nitin Tiwari, SSP, Allahabad on alleged molestation with a Spanish woman

स्पेन का एक परिवार इन दिनों भारत यात्रा पर आया है. भारत के कई दर्शनीय स्थलों पर घूमने के बाद यह परिवार तीन दिन पहले इलाहाबाद पहुंचा था. परिवार शहर के सिविल लाइंस इलाके में स्थित इलाहाबाद के सबसे नामचीन होटल कान्हा श्याम में ठहरा था.

आरोप है कि बृहस्पतिवार को परिवार की सत्रह साल की लड़की जब कमरे के बाहर थी, तभी होटल का सामान ढोने वाला चतुर्थ श्रेणी का एक कर्मचारी वहां पहुंचा. राजू नाम के इस कर्मचारी ने लड़की के साथ सेल्फी लेने की इच्छा जताई. लड़की सेल्फी के लिए तैयार हो गई तो कर्मचारी ने उसे जबरन किस कर लिया और छेड़खानी शुरू कर दी.

लड़की के शोर मचाने पर उसके परिवार वाले और होटल के दूसरे स्टाफ आ गए. पीड़ित लड़की के परिवार की शिकायत पर पुलिस छेड़खानी और पास्को एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin