Saturday , April 27 2024

दिल्ली: कार में तोड़फोड़ करने वाला राहुल नाम का कांवड़िया गिरफ्तार, घरों में चोरी भी करता था

नई दिल्ली। दिल्ली के मोती नगर इलाके में सात अगस्त की शाम को कावड़ियों की तरफ से मचाए उत्पात के मामले पुलिस ने वारदात में शामिल एक राहुल नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, कई सीसीटीवी कैमरे को फुटेज खंगाले के बाद राहुल को गिरफ्तार किया गया है. जिसने पुलिस की पूछताछ में अपना गुनाह भी काबुल किया है.

पुलिस ने कहा है कि आरोपी राहुल वारदात की फुटेज में भी दिखाई दे रहा है. जानकारी के मुताबिक राहुल दिल्ली के उत्तम नगर का रहने वाला है और लेबर का काम करता है. इससे पहले राहुल घर मे चोरी के मामले में भी गिरफ्तार हो चुका है.

ANI

@ANI

Delhi: Police arrests one person in connection with the vandalisation of a vehicle by a group of ‘kanwariyas’ in Moti Nagar on August 7.

दरअसल दिल्ली के मोती बाग इलाके में मंगलवार को कावड़ियों ने छोटी से बात पर इस कदर उपद्रव किया था कि एक गाड़ी को तोड़फोड़ कर तहस-नहस कर दिया था. जिस वक्त ये वारदात हुई उस समय गाड़ी में एक लड़का और लड़की मौजूद थे, जिन्होंने भागकर अपनी जान बचाई.

पुलिस के मुताबिक, एक कावड़िए से गाड़ी टच हो गई थी. जिसके बाद कई कावड़िए एकजुट हो गए और गाड़ी में जमकर तोड़ फोड़ की. जिस वक्त कावड़िए से गाड़ी टच हुई थी, उस वक्त गाड़ी लड़की चला रही थी. लेकिन एक मामले में पीड़ित की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और चश्मदीदों के बयान को आधार बनते हुए आठ अगस्त को अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 341, 427 और 34 के तहत केस दर्ज किया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin