Sunday , May 5 2024

कर्नाटक में सीएम केजरीवाल के होटल बिल और शराब विवाद पर AAP ने दी सफाई

नई दिल्‍ली। कर्नाटक के पांच सितारा होटल में अरविंद केजरीवाल द्वारा कुछ घंटों में हजारों खर्च करने के आरोप सामने आते ही सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. इस बीच आम आदमी पार्टी ने पूरे मामले में सफाई पेश की है और बीजेपी नेतृत्व से पोस्टर जारी करने वाले विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने सामान्य आदमी की तरह कर्नाटक सरकार की हॉस्पिटैलिटी में खाना खाया, जूस पिया, कोल्ड ड्रिंक पिए और उसके बाद होटल से चले गए. सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि कर्नाटक की सरकार ने एक आयोजन किया और एक होटल बुक किया था. उस होटल में देश के करीब एक दर्जन नेताओं को ठहराया गया. इसमें चंद्रबाबू नायडु, ममता बनर्जी, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल के अलावा कई नेता मौजूद थे.

उन्‍होंने आगे कहा कि कर्नाटक सरकार ने अपने खर्चे पर होटल बुक किए और होटल में कमरे तय किए. एक कमरा केजरीवाल को दिया गया. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं और एक आम आदमी जितना रोटी-सब्जी खाता है उतनी ही उनकी डाइट है. मुझे नहीं लगता है कि मुख्यमंत्री दिल्ली में इतना भूखे रहते होंगे कि वो कर्नाटक में जाकर 2 से 3 दिन का खाना खा लें. भारद्वाज ने दावा किया कि होटल का किराया कितना था इसकी जानकारी उन्‍हें नहीं है.

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी से अकाली विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा पर कार्रवाई करने की मांग भी की है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मुख्यमंत्री के बारे में सभी जानते हैं कि वो प्राकृतिक चिकित्सा और विपश्यना में जाते हैं. सैंकड़ों तरह के उनके टेस्ट होते हैं जिसमें आसानी से पता चल जाता है कि कौन शराब पीता है. लेकिन यह कहना कि मुख्यमंत्री ने शराब पी, मनजिंदर सिंह सिरसा को शोभा नहीं देता, बीजेपी को उन पर कार्रवाई करनी चाहिए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin