Tuesday , July 23 2024

बंधक बनाकर दो साल तक गैंगरेप का आरोप, देह व्यापार का विरोध करने पर काटी उंगली

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवती से दो वर्ष तक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसे जबरन देह व्यापार में धकेलना चाहा और विरोध करने पर दो वर्षों तक गैंगरेप के अलावा अन्य तरीकों से भी प्रताड़ित किया।

शहर के त्रिवेणी नगर इलाके की रहने वाली युवती घरों में झाड़ू-पोछा करके अपना जीवनयापन करती है। युवती ने आरोप लगाया है कि उनके बाल काटे गए और उनके शरीर पर कैंची से हमला किया गया, जिससे उसे काफी चोटें आईं। युवती का यह भी आरोप है आरोपियों ने उसे बंधक बनाकर रखा और दो साल तक रेप किया। युवती का कहना है कि आरोपियों ने उसे देह व्यापार में धकेलना चाहा, जिसका विरोध करने पर उसकी उंगली को कैंची से काट दिया।

दो दिन से थाने का चक्कर लगा रही युवती का कहना है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इसी को लेकर पीड़िता अपने परिवार संग लखनऊ के हजरतगंज स्थित एसएसपी आवास पर न्याय की अपील करने पहुंची। अलीगंज थाने के सीओ ने बताया, ‘शनिवार को मामले में एफआईआर दर्ज की गई है और लड़की का मेडिकल कराया गया है और आगे की प्रक्रिया के लिए बलरामपुर हॉस्पिटल रिफर किया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin